लाइव टीवी

करोड़ों की नेटवर्थ के मालिक हैं बिग बॉस 15 रनर अप प्रतीक सहजपाल, एक्टिंग के अलावा इन चीजों से होती है कमाई

Updated Feb 01, 2022 | 15:30 IST

Pratik Sehajpal Networth and income: बिग बॉस 15 के रनर अप प्रतीक सहजपाल मिडिल क्लास परिवार से ताल्लुक रखते हैं। हालांकि, अपनी मेहनत के दम पर करोड़ों की नेटवर्थ के मालिक बन गए हैं।

Loading ...
Pratik Sehajpal
मुख्य बातें
  • प्रतीक सहजपाल बिग बॉस 15 के रनर अप रहे हैं।
  • सीजन 15 के कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल मिडिल क्लास परिवार से ताल्लुक रखते हैं।
  • प्रतीक सहजपाल करोड़ों की नेटवर्थ के मालिक हैं।

Pratik Sehajpal Networth: बिग बॉस 15 का खिताब तेजस्वी प्रकाश ने जीत लिया है। वहीं, प्रतीक सहजपाल रनरअप रहे हैं। हालांकि, प्रतीक सहजपाल ने अपने गेम के जरिए कई लोगों का दिल जीता है। बिग बॉस के कई एक्स कंटेस्टेंट्स और विनर भी प्रतीक सहजपाल को ही अपना विनर बता रहे हैं। प्रतीक सहजपाल एक मिडिल क्लास फैमिली से ताल्लुक रखते हैं। हालांकि, अपनी मेहनत के दम पर वह आज करोड़ों की नेटवर्थ के मालिक बन गए हैं। 
प्रतीक सहजपाल का जन्म 12 मई 1993 को दिल्ली में हुआ है। प्रतीक सहजपाल के पिता एक निजी फर्म में कर्मचारी हैं। वहीं, उनकी मम्मी एक हाउसवाइफ हैं। प्रतीक सहजपाल (Prateik Sehajpal Networth) ने अपनी स्कूल की पढ़ाई दिल्ली से ही की है। वहीं, उन्होंने एमिटी यूनिवर्सिटी से लॉ में ग्रेजुएशन किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रतीक सहजपाल की नेटवर्थ लगभग एक से डेढ़ करोड़ रुपए के बीच है। प्रतीक की कमाई एक्टिंग के अलावा रिएलिटी शो और ब्रांड एंडोर्समेंट के जरिए भी होती है। वो गोल्ड जिम इंडिया और कुछ कार के विज्ञापनों में नजर आ चुके हैं। 

Also Read: बोल्ड सीन के कारण हुआ प्रतीक सहजपाल- पवित्रा पुनिया का ब्रेकअप, घर में की थी तोड़फोड़

वेब सीरीज में कर चुके हैं काम 
प्रतीक सहजपाल के पास खुद की BMW कार भी है। वहीं, प्रतीक फिटनेस फ्रीक हैं। उन्होंने बतौर फिटनेस ट्रेनर भी काम किया है। उन्होंने एमटीवी लव स्कूल सीजन तीन में काम किया है। वहीं, प्रतीक सहजपाल पहली बार जी 5 की वेब सीरीज बेबाकी में नजर आए थे। इस वेब सीरीज में उन्होंने राहिल का किरदार निभाया था। इसके अलावा आल्ट बालाजी के बोल्ड वेब सीरीज में भी नजर आ चुके हैं।  इंस्टाग्राम पर प्रतीक सहजपाल के एक मिलियन यानी 10 लाख फॉलोवर्स हैं। 

पवित्रा पुनिया को कर चुके हैं डेट 
प्रतीक सहजपाल पवित्रा पुनिया को डेट कर चुके हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में प्रतीक सहजपाल ने कहा था, 'पवित्रा रिलेशनशिप में बहुत ज्यादा पोजेसिव थीं। उन्होंने मुझे बोल्ड सीन करने से मना कर दिया था।'

प्रतीक ने कहा था, 'हमारे बीच लड़ाई हो गई थी। उसने मेरे घर में तोड़-फोड़ कर दी है। जब इमोशन की बात आती है तो मैं एग्रेसिव हूं और वह भी ऐसी ही हैं। आजकल बोल्ड सीन्स शो में आम हो गए हैं। मैं भी अपना करियर बनाने आया हूं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।