लाइव टीवी

'पार्वती' पूजा बनर्जी ने बेटे को दिया जन्म, लॉकडाउन में की थी एक्टर कुणाल से शादी

Updated Oct 09, 2020 | 15:30 IST

देवों के देव महादेव में देवी पार्वती का रोल निभा चुकी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी मां बन गई हैं। पूजा ने बेटे को जन्म दिया है। पूजा ने लॉकडाउन में एक्टर कुणाल वर्मा से शादी की थी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Puja Banerjee with Husband Kunal Verma
मुख्य बातें
  • मां बनीं एक्ट्रेस पूजा बनर्जी, बेटे को दिया जन्म।
  • पूजा ने लॉकडाउन में एक्टर कुणाल वर्मा से शादी की थी।
  • पूजा और कुणाल ने साल 2017 में सगाई की थी।

एक्ट्रेस पूजा बनर्जी और उनके पति कुणाल वर्मा पेरेंट्स बन गए हैं। पूजा ने आज (09 अक्टूबर) बेटे को जन्म दिया। पिता बनने को लेकर कुणाल काफी एक्साइटेड हैं।

कुणाल ने ईटाइम्स से बात करते हुए कहा, 'पूजा और मुझे गर्व है और हम बेहद खुश हैं। हमें यह बताते हुए खुशी है कि आज हम एक बेटे के पेरेंट्स बन गए। जब पूजा ने बेटे को जन्म दिया तब मैं उनके साथ ऑपरेशन थियेटर में था। दोनों स्वस्थ हैं और हम मैं भगवान के आशीर्वाद के लिए बहुत आभारी हूं।'

कुछ समय पहले पूजा ने टीवी शो जग जननी मां वैष्णो देवी छोड़ दिया था। इस शो में वो मां वैष्णो देवी का रोल निभाती थीं। इस बारे में एक्ट्रेस ने कहा था कि मैं प्रेग्नेंसी में भी काम करती लेकिन इस महामारी (कोरोना वायरस) के चलते मुझे लगा कि सावधानी बरतनी चाहिए और घर पर सुरक्षित रहना चाहिए। मैं अगले साल फिर से काम शुरू करने के बारे में सोच रही हूं और उम्मीद करती हूं कि तब तक ये महामारी भी खत्म हो जाएगी।

तीन साल पहले हुई थी सगाई

पूजा और कुणाल पिछले कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे जिसके बाद साल 2017 में दोनों ने सगाई कर ली थी। दोनों करीब नौ साल से एक- दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों टीवी सीरियल 'तुझ संग प्रीत लगाई सजना' के सेट पर मिले थे जिसमें दोनों लीड रोल में थे, यहीं से दोनों की लव-स्टोरी शुरू हुई थी।

लॉकडाउन में की थी शादी

पूजा और कुणाल इस साल 15 अप्रैल को धूमधाम से शादी करने वाले थे और उन्होंने इसकी सभी तैयारियां भी कर ली थीं लेकिन लॉकडाउन के चलते उन्हें अपनी शादी टालनी पड़ी। लेकिन 15 अप्रैल को ही उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को जानकारी दी थी कि दोनों अब ऑफिशियली मैरिड हैं। दोनों ने रजिस्टर्ड मैरिज की थी। बता दें कि पूजा ने देवों के देव महादेव में देवी पार्वती का रोल निभाया था। वो कुबूल है और द कपिल शर्मा शो में भी काम कर चुकी हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।