लाइव टीवी

सगाई के तीन साल बाद शादी के बंधन में बंधी कपिल शर्मा के शो की ये एक्ट्रेस, पति संग शेयर की फोटो

Updated Apr 16, 2020 | 15:04 IST

Pooja Banerjee Marriage: कपिश शर्मा के शो की एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने पिछले महीने बॉयफ्रेंड कुणाल वर्मा से कर ली थी शादी, लेकिन फैंस से ये बात छुपाकर रखी। अब खुद उन्होंने अपनी शादी की जानकारी दी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Puja Banerjee and Kunal Verma
मुख्य बातें
  • टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने बॉयफ्रेंड कुणाल वर्मा से की शादी
  • पूजा और कुणाल ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी
  • मालूम हो कि पूजा और कुणाल ने साल 2017 में सगाई की थी

टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने अपने बॉयफ्रेंड कुणाल वर्मा से शादी कर ली है। हाल ही में दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को इस बात की जानकारी दी कि वो दोनों अब ऑफिशियली मैरिड हैं। दोनों ने पिछले साल दुर्गा पूजा की फोटो शेयर कर यह बताया कि वो शादी के बंधन में बंध गए हैं। 

पूजा और कुणाल 15 अप्रैल को धूमधाम से शादी के बंधन में बंधने वाले और इसकी सारी तैयारियां हो चुकी थीं लेकिन कोरोना वायरस के चलते देश में लॉकडाउन लग गया जिसके चलते उन्हें यह कैंसिल करना पड़ा। अब दोनों ने फैंस को यह जानकारी दी कि उन्होंने पिछले महीने अपनी शादी रजिस्टर करवा ली थी। दोनों ने फैंस से अपनी रजिस्टर्ड मैरिज की बात छुपाए रखी।

मालूम हो कि पूजा और कुणाल पिछले कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे जिसके बाद साल 2017 में दोनों ने सगाई कर ली थी। दोनों पिछले करीब नौ साल से एक- दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों टीवी सीरियल 'तुझ संग प्रीत लगाई सजना' के सेट पर मिले थे जिसमें दोनों लीड रोल में थे, यहीं से दोनों की लव-स्टोरी शुरू हुई थी। दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर साथ में तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। बता दें कि एक वेबसाइट के मुताबिक पूजा ने पहली अरनॉय चक्रवर्ती से शादी की थी लेकिन जल्द ही उनका तलाक हो गया था। यानी पूजा की यह दूसरी शादी है।

वर्कफ्रंट की बात करों तो पूजा कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा शो में भी नजर आती हैं। इसके अलावा वो देवो के देव महादेव में पार्वती का रोल निभाकर अपनी पहचान चुकी हैं। साथ ही पूजा रिएलिटी शो बिग बॉस 9 का हिस्सा भी रह चुकी हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।