लाइव टीवी

Covid 19 की जांच कराएंगे सीरियल 'राधाकृष्‍ण' के एक्‍टर सुमेध, शूटिंग शुरू होने से पहले लिया फैसला

Updated Jun 09, 2020 | 07:37 IST

Sumedh Mudgalkar Coronavirus Test: टीवी सीरियल 'राधा कृष्‍ण' में भगवान कृष्‍ण का रोल न‍िभाने वाले एक्‍टर सुमेध कोरोना को लेकर डरे हुए हैं। इसल‍िए उन्‍होंने अपना कोरोना टेस्‍ट कराने का फैसला क‍िया है।

Loading ...
sumedh mudgalkar in krishna
मुख्य बातें
  • शूटिंंग की अनुमति मिलते ही मुंबई लौटने लगे स‍ितारे
  • अपने होमटाउन पुणे से उमरगांव आ रहे हैं सुमेध
  • सबसे पहले आकर खुद को करेंगे क्‍वारंटीन

Sumedh Mudgalkar Coronavirus Test: टीवी सीरियल 'राधा कृष्‍ण' में भगवान कृष्‍ण का रोल न‍िभाकर घर घर में लोकप्रिय हुए एक्‍टर सुमेध कोरोना को लेकर डरे हुए हैं। इसल‍िए उन्‍होंने अपना कोरोना टेस्‍ट कराने का फैसला क‍िया है। सीरियल की शूटिंग शुरू होने से पहले सुमेध टेस्‍ट कराएंगे ताकि काम पर लौटने पर किसी तरह की समस्‍या ना हो। यह खुलासा खुद सुमेध ने किया है।

बता दें कि सरकार ने शर्तों के साथ फ‍िल्‍मों और धारावाहिकों की शूटिंग चालू करने का फैसला सुना दिया है। ऐसे में तमाम सितारे वापस मुंबई लौट रहे हैं। काफी समय से सुमेध अपने माता पिता के घर पुणे में थे। अब वह वापस मुंबई आ रहे हैं। 

शूटिंग को लेकर उत्‍साहित हैं सुमेर

सुमेर ने एक चैनल से बातचीत में बताया कि वह अपने शूट को लेकर उत्‍साहित हैं। उन्‍हें खुशी है कि काम दोबारा शुरू हो रहा है। उन्‍होंने कहा कि वह उमरगांव पहुंचकर खुद को क्‍वारंटीन करेंगे और संभव हुआ तो कोरोना टेस्‍ट भी कराएंगे। वह इस टेस्‍ट को सुरक्षा के लिहाज से कराएंगे। बता दें कि टीवी शो राधा कृष्ण के लीड स्टार अपने 180 क्रू मेंबर्स के साथ सीरियल के शूटिंग सेट पर ही लॉक हो गए थे। इस सीरियल का सेट मुंबई के उमरगांव में है। सुमेध भी लॉकडाउन में यहीं फंसे थे और कुछ वक्‍त बाद अपने घर पुणे चले गए थे।

नई कहानी की तरफ सीरियल 
राधाकृष्‍ण सीरियल में अब नई कहानी आएगी। लंबे समय बाद शूटिंग शुरू होने की खबर से दर्शक भी खासा उत्‍साहित हैं और उन्‍हें नई कहानी का इंतजार है। नई कहानी महाभारत के युद्ध की हो सकती है। मेकर्स इस बारे में जल्‍द खुलासा कर सकते हैं। सबसे पहले मेकर्स के सामने सेट को दुरुस्‍त करने की चुनौती है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।