लाइव टीवी

Rahul Mahajan Wife: राहुल महाजन से 18 साल छोटी है तीसरी पत्नी नताल्या, रूसी मॉडल ने शादी के बाद बदला धर्म

Updated Jan 08, 2021 | 10:30 IST

45 साल के राहुल महाजन ने तीन शादियां की हैं। उन्होंने तीसरी शादी रूसी मॉडल से की है जो कि उम्र में उनसे 18 साल छोटी हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Rahul Mahajan with Wife Natalya Ilina
मुख्य बातें
  • राहुल महाजन ने साल 2018 में रूसी मॉडल मताल्या संग की थी तीसरी शादी।
  • तीसरी पत्नी नताल्या से उम्र में 18 साल बड़े हैं राहुल महाजन।
  • जानें राहुल महाजन की जिंदगी से जुड़े ये बातें।

बिग बॉस 14 के घर में कुछ समय पहले वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी और राहुल महाजन भी शो में नजर आए। राहुल कुछ समय के लिए शो में दिखे और इस दौरान लगातार किसी ना किसी वजह के चलते चर्चा में रहे। राहुल इससे पहले साल 2008 में बिग बॉस 2 में भी नजर आए थे और इस दौरान वो पायल रोहतगी संग नजदीकियों को लेकर चर्चा में रहे। राहुल की लव लाइफ की बात करें तो वो बहुत उतार चढ़ावों भरी रही है।  

राहुल महाजन ने जुलाई 2006 में श्वेता सिंह से शादी की थी, जिसे वो करीब 13 साल से जानते थे, लेकिन शादी के अगले ही साल दिसंबर 2007 में दोनों ने आपसी सहमति से तलाक का केस फाइल कर दिया। श्वेता ने राहुल पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था, जिसके चलते 1 अगस्त 2008 को दोनों का तलाक हो गया।   

स्वयंवर कर नेशनल टीवी पर शादी

इसके बाद साल 2010 में टीवी रिएलिटी शो राहुल का स्वयंवर की शुरुआत हुई और उन्होंने नेशनल टीवी पर डिंपी गांगुली से शादी की। इसके बाद डिंपी ने भी राहुल पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया और साल 2015 में दोनों का तलाक हो गया। 

साल 2018 में की तीसरी शादी

इसके बाद राहुल महाजन ने 20 नवंबर 2018 को रूसी मॉडल नताल्या इलीना से शादी कर ली। राहुल ने हाल ही में यह खुलासा किया था कि नताल्या ने अपना धर्म परिवर्तन किया है और वो हिंदू बन गई हैं। राहुल ने कहा, 'मैं उसे हमेशा शिव और पार्वती के बारे में बताता हूं। मैं उसे कहता हूं कि पति- पत्नी का रिश्ता शिव और पार्वती जैसा होना चाहिए।'

18 साल छोटी है पत्नी

मालूम हो कि राहुल और नताल्या की उम्र में करीब 18 साल का अंतर है। जब दोनों की शादी हुई थी उस समय राहुल 43 साल के थे जबकि नताल्या की उम्र 25 साल थी। नताल्या काफी खूबसूरत और ग्लैमरस हैं। राहुल महाजन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर नताल्या के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करते रहते हैं।

बता दें कि राहुल महाजन के इंस्टाग्राम पर 33 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। हाल ही में वो बिग बॉस को लेकर चर्चा में थे लेकिन अब वो घर से बाहर आ चुके हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।