लाइव टीवी

Bigg Boss 13: बाथटब में राखी सावंत हुईं टॉपलेस, कहा- सिद्धार्थ शुक्ला से मिलने के लिए हैं बेताब

Updated Feb 19, 2020 | 17:43 IST

Bigg Boss 13 Bathtub Video: राखी सावंत सोशल मीडिया पर अक्सर अपने बाथटब वीडियोज पोस्ट करती हैं। ताजा वीडियो में राखी सावंत टॉपलेस होकर सिद्धार्थ शुक्ला के लिए एक मैसेज भेजा है।

Loading ...
Rakhi Sawant, Sidharth Shukla
मुख्य बातें
  • राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये वीडियो शेयर किया है।
  • वीडियो में वह टॉपलेस होकर सिद्धार्थ शुक्ला से जिम में मिलने की बात कह रही हैं। 
  • राखी सावंत ने शहनाज गिल के स्वयंवर पर भी निशाना साधा है।

मुंबई. बिग बॉस 13 भले ही खत्म हो गया है, लेकिन फैंस अभी भी सिद्धार्थ शुक्ला को मिस कर रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस में राखी सावंत भी शामिल हैं। राखी ने अब एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में वह टॉपलेस होकर सिद्धार्थ शुक्ला से जिम में मिलने की बात कह रही हैं। 

राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये वीडियो शेयर किया है। वीडियो में वह बाथटब पर हैं। राखी सिद्धार्थ की तारीफ करते हुए कह रही हैं- सिद्धार्थ आपको बहुत सारे शो करने हैं। आप एक अच्छे बेटे, अच्छे भाई और अच्छे इंसान हैं।

राखी ने कहा कि वह बिग बॉस 13 से पहले सिद्धार्थ से रोजाना जिम मिला  करती थीं। अब वह दोबारा उनसे मिलने वाली हैं।राखी ने कहा कि पिछले साढ़े चार महीने से सिद्धार्थ शुक्ला के बिना वह कितनी बोर हो रही थीं।

शहनाज गिल के स्वयंवर पर साधा निशाना 
राखी सावंत ने शहनाज गिल के स्वयंवर पर भी निशाना साधा है। वीडियो में राखी सावंत कह रही हैं- शहनाज बहुत अच्छी लड़की है। वह बहुत क्यूट है वही अभी इंडस्ट्री में आई है मैं भी जब इंडस्ट्री में आई थी तो ऐसी ही थी मैं बाद में चालू बन गई।

राखी कहती हैं- मेरी तरफ से सना आपको शुभकामनाएं। मैं बहुत खुश हूं कि स्वयंवर फिर से आ रहा है। आपको बता दें कि सबसे पहले राखी सावंत का स्वयंवर भी आ चुके हैं। इस स्वयंवर में उन्होंने इलेश पारुजनवाला से नेशनल टेलीविजन पर सगाई की थी। कुछ ही महीनों बाद राखी सावंत ने ये सगाई तोड़ दी।

जिम लौटे सिद्धार्थ शुक्ला 
बिग बॉस 13 जीतने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने वापस जिम ज्वाइन कर लिया है। सिद्धार्थ की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज गिल के स्वयंवर मुझसे शादी करोगे के बीते एपिसोड में नजर आए थे। 

सिडनाज (सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल) की दोस्ती को फैंस ने काफी पसंद किया है। बिग बॉस के बाद सोशल मीडिया पर Wewantsidnaazshow हैशटैग और Wemissyousid ट्रेंड कर रहा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।