लाइव टीवी

राखी सावंत ने शेयर किया मां के शरीर से निकले ट्यूमर का वीडियो, कहा- 'सलमान खान ने मुसीबत में की मदद'

Updated Apr 19, 2021 | 15:33 IST

राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर मां के शरीर से निकाले ट्यूमर का वीडियो शेयर किया है। राखी ने अपने फैंस, सलमान खान, डॉक्टर शर्मा और डॉक्टर चोपड़ा को धन्यवाद कहा है। 

Loading ...
Rakhi Sawant Mother
मुख्य बातें
  • राखी सावंत ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है।
  • वीडियो में वह बता रही हैं कि उनकी मां के शरीर से ट्यूमर हटा दिया गया है। 
  • राखी ने अपने फैंस, सलमान खान, डॉक्टर शर्मा और डॉक्टर चोपड़ा को धन्यवाद कहा है। 

मुंबई. राखी सावंत की मां कैंसर से उबर गई हैं। राखी सावंत ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में वह बता रही हैं कि उनकी मां के शरीर से ट्यूमर हटा दिया गया है। 

राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर मां के शरीर से निकाले ट्यूमर का वीडियो शेयर किया है। राखी ने अपने फैंस, सलमान खान, डॉक्टर शर्मा और डॉक्टर चोपड़ा को धन्यवाद कहा है। 

राखी सावंत ने इसके साथ ही एक और वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में राखी सावंत की मां ऑपरेशन के लिए जा रही हैं और राखी अपनी मां को हिम्मत दे रही हैं।

सलमान खान ने की मदद
राखी सावंत ने ऑपरेशन से पहले की भी वीडियो शेयर की थी। वीडियो में राखी की मां अस्पताल के बेड पर लेटी नजर आ रही हैं। राखी वीडियो में कहती हैं  ‘आज मॉम का ऑपरेशन है, फाइनली डॉक्टर संजय शर्मा उनका कैंसर पूरी तरह से निकाल देंगे।'

राखी सावंत की मम्मी सलमान खान से कहती हैं, 'सलमान ने उनकी तब मदद की जब उन्हें सबसे ज्यादा जरूरत थी।' इसके अलावा वह सलमान खान के भाई सोहल को भी धन्यवाद कह रही हैं।

राखी सावंत ने कहा सलमान मेरे भगवान और भाई
राखी ने एक प्रमुख दैनिक को बताया, 'सोहेल और सलमान खान मेरे भगवान भाई हैं। सलमान खान और सोहेल भाई ने मेरे लिए बहुत कुछ किया है। वे हमेशा कहते हैं कि हम जो भी कर रहे हैं, उसके बारे में बात करने की कोई जरूरत नहीं है।'

राखी सावंत कहते हैं, 'मैं इसे व्यक्तिगत रखना चाहती हूं। लेकिन हां उन्होंने मेरी बहुत मदद की है। कश्मीरा शाह जैसे अन्य दोस्त भी मेरी मदद के लिए आगे आए और मैं उनके लिए बहुत आभारी हूं।'
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।