लाइव टीवी

RRR की पार्टी में आखिर क्या हुआ था? करण जौहर द्वारा इग्नोर किए जाने को लेकर राखी सावंत ने तोड़ी चुप्पी

Updated Apr 09, 2022 | 00:29 IST

Karan Johar ignore Rakhi Sawant At RRR Party: करण जौहर द्वारा राखी सावंत को इग्नोर करने वाले व्यवहार से सोशल मीडिया यूजर्स काफी चिढ़ गए हैं। करण को खूब ट्रोल किया जा रहा है और राम चरण-जूनियर एनटीआर की तरह विनम्र होना सीखने की सलाह दी जा रही है...

Loading ...
राखी सावंत और करण जौहर।
मुख्य बातें
  • राखी सावंत ने करण जौहर को लेकर तोड़ी चुप्पी
  • राखी ने बताया आखिर RRR की पार्टी में हुआ था क्या है
  • करण जौहर ने किया था राखी सावंत को इग्नोर?

Rakhi Sawant Denies that Karan Johar ignore her: राखी सावंत एकबार फिर से चर्चा में हैं। राखी सावंत का एक वीडियो सामने आया है जिसमें करण जौहर द्वारा उन्हें नजरअंदाज किया गया था। ये वीडियो ऑनलाइन खूब वायरल हुआ। दरअसल हाल ही में हुई RRR की सक्सेस पार्टी में बॉलीवुड जगत के कई सितारे पहुंचे थे। इस पार्टी के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में राखी सावंत को राम चरण, अयान मुखर्जी, करण जौहर और जूनियर एनटीआर का रिएक्शन लेते देखा जा सकता है। जहां राम चरण, अयान और जूनियर एनटीआर बेहद खुशी-खुशी राखी के वीडियो में दिखाई देते हैं लेकिन करण काफी व्यस्त दिखे और वो उसपर ध्यान नहीं दिखे। 

करण जौहर के इस इग्नोर करने वाले व्यवहार से सोशल मीडिया यूजर्स काफी चिढ़ गए और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। यूजर्स करण जौहर को राम चरण और जूनियर एनटीआर की तरह विनम्र होना सीखने के लिए कह रहे हैं। हालांकि अब राखी ने आरआरआर 1000 करोड़ कलेक्शन पार्टी में करण जौहर द्वारा कथित तौर पर इग्नोर किए जाने की बात पर चुप्पी तोड़ी है।

पढ़ें- बालिका वधू की एक्ट्रेस नेहा मर्दा को पति ने गिफ्ट की जैगुआर कार

राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर करण जौहर के बचाव में एक बड़ा सा कमेंट लिखा है। एक्ट्रेस ने लिखा, 'करण जौहर भाई सबसे अच्छे हैं, उन्होंने मुझे कभी भी अनदेखा नहीं किया, मुझसे बहुत प्यार करते हैं? जब मैं वीडियो बना रही थी और वक्त करण, जूनियर एनटीआर से बातचीत करने में बिजी थे। आप सबी का धन्यवाद...।'

आपको बताते चलें यह एक छोटी बातचीत थी, लेकिन राम चरण और एनटीआर का राखी के साथ बातचीत का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। अति उत्साहित के साथ राखी को राम चरण के साथ बातचीत करते हुए देखा जा सकता है और उन्हें आरआरआर से बड़ी सफलता पर बधाई दी। राखी इस दौरान रामचरण और एनटीआर को आरआर के लिए बधाई देती नजर आईं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।