लाइव टीवी

Love Story: दो बच्चों के पिता सचिन त्यागी को दिल दे बैठी थीं रक्षंदा खान, शादी के लिए की परिवार से बगावत

Updated Apr 03, 2021 | 12:11 IST

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रक्षंदा खान ने साल 2014 में अपने बॉयफ्रेंड सचिन त्यागी से शादी की थी। दोनों की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। जानिए दोनों की लव स्टोरी...

Loading ...
Sachin Tygi, Rakshanda Khan
मुख्य बातें
  • टीवी एक्ट्रेस रक्षंदा खान की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं।
  • रक्षंदा खान ने साल 2014 में सचिन त्यागी से शादी रचाई थी।
  • सचिन और रक्षंदा खान के परिवारवालें उनकी शादी के सख्त खिलाफ थे।

मुंबई. प्यार के लिए अपने परिवार से बगावत करने वाले कई सितारे हैं। इनमें से एक नाम है टीवी एक्ट्रेस रक्षंदा खान का भी है। रक्षंदा खान ने साल 2014 में अपने बॉयफ्रेंड सचिन त्यागी से शादी की थी। दोनों की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। 

सचिन त्यागी टीवी सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी में काम कर चुके थे। इसके अलावा वह एक सिंगर थे और स्टेज पर गाया करते थे।  इंडोनेशिया में एक शो के दौरान सचिन और रक्षंदा खान की पहली मुलाकात हुई थी। 

सचिन और रक्षंदा खान लंबे वक्त तक एक-दूसरे के दोस्त रहे। एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा, 'हमारी लव स्टोरी बहुत सिंपल सी है। एक हैंडसम सा लड़का था और एक खूबसूरत लड़की।

अलग धर्म के कारण परिवार खिलाफ
रक्षंदा और सचिन का परिवार उनकी शादी के सख्त खिलाफ था। इसका कारण था दोनों का धर्म। रक्षंदा मुस्लिम थीं और सचिन हिंदू परिवार से आते हैं। यही नहीं, सचिन की पहले शादी हो चुकी थी। उनके दो बच्चे थे। रक्षंदा खान साजिद खान के साथ रिलेशनशिप में रही थीं।'

सचिन इस बारे में एक इंटरव्यू में बताया था, 'कठिन तो था शादी करना। असल में, हालात और अतीत दोनों ही कारण थे। रक्षंदा ने मुझे स्वीकार कर लिया था, लेकिन फिर आपके आस-पास के लोगों ने वो सब कहना शुरू कर दिया जो एक परिवार को लड़की की शादी के लिए उम्मीदें होती हैं।' 

कठिन था शादी करना
सचिन ने कहा, 'दूसरी तरफ, मैं पहले से ही एक शादीशुदा आदमी था। कठिन तो था शादी करना।' सचिन और रक्षंदा खान दोनों ने हार नहीं मानी और फिर शादी रचा ली।

साजिद के साथ ब्रेकअप के बाद भी साजिद की बहन और डायरेक्टर, कोरियोग्राफर फराह खान आज भी रक्षंदा खान की बहुत क्लोज फ्रेंड हैं। रक्षंदा खान ने साल 2014 में बेटी को जन्म दिया था। फराह खान ने खुद 2014 में रक्षंदा की गोद भराई भी अपने घर पर रखी थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।