लाइव टीवी

Dipika Chikhlia Marriage: दो घंटे में दीपिका चिखलिया ने कर लिया था शादी का फैसला, सुनाई अपनी लव स्टोरी

Updated Jun 01, 2020 | 19:56 IST

Dipika Chikhlia Hemant Topiwala Love Story: रामायण की सीता दीपिका चिखलिया सोशल मीडिया पर अपनी लव स्टोरी बता रहीं हैं। दीपिका ने बताया कि किस तरह से उन्होंने दो घंटे में शादी का फैसला कर लिया था।

Loading ...
Dipika Chikhlia
मुख्य बातें
  • दीपिका चिखलिया सोशल मीडिया पर अपनी लव स्टोरी शेयर कर रहीं हैं।
  • दीपिका ने बताया कि किस तरह से उनकी पति हेमंत टोपीवाला से पहली मुलाकात हुई।
  • दीपिका चिखलिया ने अब बताया कि किस तरह कई साल बाद वह अपने पति से मिलीं।

मुंबई. रामायण की सीता यानी दीपिका चिखलिया टोपीवाला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। दीपिका अपने फैंस के साथ अपनी लव स्टोरी शेयर कर रही हैं। दीपिका ने इंस्टाग्राम पर दो पोस्ट शेयर किए हैं, जिसमें उन्होंने बताया कि पति हेमंत टोपीवाला के साथ कैसे पहली मुलाकात, प्यार और फिर शादी हुई थी। 

दीपिका चिखलिया ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की फोटो शेयर की है। उन्होंने लिखा- हम दोनों ने फिल्म के सेट पर करियर के बारे में बात कर रहे थे। उस वक्त हेमंत ने पढ़ाई पूरी कर अपने पिता का ऑफिस ज्वाइन किया था।  

दीपिका आगे लिखती हैं- 'कई साल बाद उन्होंने मुझे मेरे घर के पास स्थित एक ब्यूटी पार्लर में देखा। उन्होंने बताया कि इतने साल तक मैं उन्हें याद थी। इसके बाद हम एक फैमिली फ्रेंड के जरिए साल 1991 में मिले। हम दोनों ने दो घंटे तक बात की।'

दो घंटे तक की थी बात  
दीपिका चिखलिया आगे लिखती हैं- 'हमने दो घंटे तक बात की। इसके बाद हमने तय कर लिया कि अपने-अपने घर जाकर बता दें कि हमने लाइफ पार्टनर ढूंढ लिया है। 29 जनवरी को मेरे जन्मदिन पर हमारा रोका हुआ। इसके बाद इसी साल हमारी शादी हो गई।'

दीपिका ने अपनी लव स्टोरी की पहली किश्त में बताया था कि किस तरह वह अपने पति से मिलीं थीं। बकौल दीपिका- 'हम दोनों की मुलाकात साल 1983 में आई फिल्म सुन मेरी लैला में हुई थी। फिल्म के  सीन में उन्हें श्रृंगार काजल के लिए एक ऐड फिल्म शूट करनी थी। श्रृंगार हेमंत टोपीवाला के परिवार की कॉस्मेटिक कंपनी है।

शादी में शामिल हुए थे राजेश खन्ना 
दीपिका ने बताया कि- बाद में हम दोनों ही अपनी-अपनी लाइफ में बिजी हो गए। हालांकि कहीं न कहीं हम एक-दूसरे कि दिमाग में छाए हुए थे। उन्होंने उस काजल के एड फिल्म की वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर की। 

दीपिका चिखलिया की शादी में सुपरस्टार राजेश खन्ना भी शामिल हुए थे। दीपिका की दो बेटियां निधि और जूही टोपीवाला हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका अब स्वतंत्रता सेनानी सरोजनी नायडू की बायोपिक में नजर आने वाली हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।