लाइव टीवी

खतरों के खिलाड़ी: रानी चटर्जी-करिश्मा तन्ना सहित सभी कंटेस्टेंट बुल्गारिया रवाना, जल्द शुरू होगी शूटिंग

Updated Aug 01, 2019 | 15:24 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

खतरों के खिलाड़ी में इस बार कई टीवी सेलेब्स हिस्सा ले रहे हैं। इन स्टार्स ने दर्शकों को शो में अपने जबरदस्त स्टंट और एक्शन सीन्स से चौंकाने की तैयारी भी कर ली है...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
खतरों के खिलाड़ी।
मुख्य बातें
  • खतरों के खिलाड़ी अगले साल 10 जनवरी 2020 को रिलीज हो रहा है।
  • बिग बॉस सीजन 13 ऑफ एयर होने के बाद ये शो ऑन एयर होगा।
  • रोहित शेट्टी ही इस बार भी खतरों के खिलाड़ी को होस्ट करने वाले हैं।

छोटे परदे का मचअवेटेड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी अपने सीजन 10 के साथ वापसी कर रहा है। खतरों के खिलाड़ी में इस बार कई टीवी सेलेब्स हिस्सा ले रहे हैं। इन स्टार्स ने दर्शकों को शो में अपने जबरदस्त स्टंट और एक्शन सीन्स से चौंकाने की तैयारी भी कर ली है। जानकारी के मुताबिक इस रियलिटी शो की शूटिंग शुरू होने वाली है। इसी सिलसिले में खतरों के खिलाड़ी के सभी कंटेस्टेंट बुल्गारिया के लिए रवाना हो गए हैं। 
हाल ही में खतरों के खिलाड़ी के कंटेस्टेंट्स की फोटोज सामने आई हैं। इसमें करण पटेल, करिश्मा तन्ना, तेजस्वी प्रकाश, अदा खान, रानी चटर्जी, शिविन नारंग सहित सभी कंटेस्टेंट एयरपोर्ट पर साथ में बुल्गारिया के लिए रवाना होते दिख रहे हैं। सामने आई तस्वीरों में सभी कंटेस्टेंट एक साथ मस्ती मजाक के मूड में एक-दूसरे के साथ वक्त बिताते दिखे। 


टीवी एक्टर और खतरों के खिलाड़ी के कंटेस्टेंट शिविन नारंग ने इंस्टाग्राम पर एक ग्रुप फोटो शेयर की है। इस फोटो में वो बाकी कंटेस्टेंट के साथ रिलैक्स मूड में दिख रहे हैं। फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'बुल्गारिया... खतरों के खिलाड़ी'। साथ ही करिश्मा तन्ना ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में कई फोटोज और वीडियोज शेयर किए हैं। इनमें करिश्मा कभी ग्रुप के साथ तो कभी अकेले ही पोज देती दिखीं।  


रिपोर्ट्स की मानें तो रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी अगले साल 10 जनवरी 2020 को रिलीज हो रहा है। बिग बॉस सीजन 13 ऑफ एयर होने के बाद ये शो ऑन एयर होगा। इस सीजन को भी फिल्ममेकर रोहित शेट्टी ही होस्ट कर रहे हैं। बता दें कि ये रियलिटी शो छोटे परदे के फेमस शोज में से है। पिछले सीजन में पुनीत पाठक खतरों के खिलाड़ी के विनर बने थे जबकि सिंगर आदित्य नारायण इस शो के फर्स्ट रनरअप रहे थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।