लाइव टीवी

दीपिका पादुकोण के लिए रणवीर सिंह ने खतरे में डाली जान, घने जंगल के बीच खूंखार जानवरों से लड़ते नजर आए एक्टर 

Updated Jun 24, 2022 | 23:09 IST

Ranveer VS Wild With Bear Grylls Trailer: दर्शकों को लंबे समय से रणवीर वर्सेज वाइल्ड विद बेयर ग्रील्स का इंतजार था। हाल ही में अब इस एडवेंचरस शो का ट्रेलर जारी हुआ है जिसे आप यहां देख सकते हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Ranveer VS Wild With Bear Grylls Trailer
मुख्य बातें
  • जल्द नजर आने वाला है रणवीर सिंह का जुनूनी अंदाज।
  • दीपिका के लिए रणवीर सिंह ने खतरे में डाली अपनी जान। 
  • जारी हुआ रणवीर वर्सेज वाइल्ड विद बेयर ग्रील्स का ट्रेलर।

Ranveer VS Wild With Bear Grylls Trailer Released: दर्शकों को अब जल्द ही रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का एक नया अंदाज देखने को मिलेगा। ऐसा इसलिए क्योंकि गोलियों की रासलीला राम लीला के एक्टर को अब एक एडवेंचरस शो में देखा जाएगा। जी हां, रणवीर सिंह ने ब्रिटिश एडवेंचरर बेयर ग्रील्स (Bear Grylls) के साथ कोलैबोरेट किया है और वह जल्द ही रणवीर वर्सेज वाइल्ड विद बेयर ग्रील्स (Ranveer VS Wild With Bear Grylls) में नजर आने वाले हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्टर ने रणवीर वर्सेज वाइल्ड विद बेयर ग्रील्स (Ranveer VS Wild With Bear Grylls) का ट्रेलर जारी किया है जिसमें वह बेहद जुनूनी अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस ट्रेलर में देखा जा सकता है कि रणवीर सिंह ने अपनी लेडी लव दीपिका पादुकोण के लिए अपनी जान खतरे में डाली है।

Also Read: नागिन 6 में हो रही बालवीर रिटर्न्स की एक्ट्रेस नंदनी तिवारी की नई एंट्री, प्रथा को बदला लेने में करेंगी मदद

तकरीबन दो मिनट के इस ट्रेलर में रणवीर सिंह कई खतरनाक स्टंट करते हुए नजर आ रहे हैं। इस ट्रेलर की शुरुआत में रणवीर सिंह यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि वह अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के लिए एक तोहफा लेने के लिए आए हैं। उन्होंने कहा कि वह दीपिका पादुकोण के लिए एक ऐसा फूल लेने आए हैं जो कभी मरता नहीं है। वह इस वीडियो में बड़ी-बड़ी पहाड़ियों पर चढ़ते नजर आ रहे हैं। रणवीर सिंह का यह शो देखना बहुत दिलचस्प होगा क्योंकि उन्हें भेड़ियों के साथ भालू से लड़ते हुए देखा जाएगा। 

Also Read: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के मेकर्स ने नेहा मेहता के आरोपों को बताया झूठा, बोले- आरोप लगाने की जगह  

रणवीर सिंह ने ट्रेलर साझा करते हुए लिखा 'अब मेरी जिंदगी आपके हाथ में! बटन दबाओ और मुझे बचाओ! #RanveerVsWildWithBearGrylls नेटफ्लिक्स इंडिया का पहला इंटरएक्टिव शो 8 जुलाई को आ रहा है।' यह रणवीर सिंह का ओटीटी डेब्यू भी होने वाला है। उन्होंने कहा कि वह अपने कन्फर्ट जोन से हटकर कुछ नया एक्सप्लोर करना चाहते हैं। इस ट्रेलर के दौरान रणवीर सिंह ने यह भी कबूल किया कि उन्हें बहुत डर लग रहा था लेकिन उन्होंने हार नहीं माना। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।