लाइव टीवी

रश्मि देसाई ने तंजिया अंदाज में अर्शी खान पर साधा निशाना, बोलीं- ऐसी महिला कैंची की...

Updated Dec 20, 2020 | 17:33 IST

रश्मित देसाई ने अर्शी खान को तंजिया अंदाज में आड़े हाथ लिया है। उन्होंने विकास गुप्ता को सपोर्ट करते हुए अर्शी को 'कैंची' बताया है।

Loading ...
रश्मि देसाई और अर्शी खान।
मुख्य बातें
  • रश्मि देसाई ने बिना नाम अर्शी खान को 'कैंची' कहा
  • अर्शी ने विकास और उनकी मां पर कमेंट किया था
  • रश्मि ने अर्शी के इसी बर्तवा प नाराजगी जताई है

बिग बॉस 14 के लेटेस्ट एपिसोड में अर्शी खान ने विकास गुप्ता की निजी जिंदगी जिक्र किया, जिसपर कई सेलेब्स ऐतराज जता चुके हैं। अर्शी ने दावा किया था कि विकास ने अपनी मां को तब छोड़ दिया था जब उन्हें सबसे ज्यादा जरूरत थी। उन्होंने मां को देहरादून भेज दिया था। अर्शी ने यह भी आरोप लगाया कि विकास ने अपनी मां के मेडिकल और अन्य खर्चों से मुंह मोड़ लिया। अर्शी ने कहा कि विकास की मां ने उन्हें एक बार फोन किया था और कहा कि मेडिकल  खर्च के लिए हर महीने 50,000 रुपए की जरूरत है। बता दें कि अर्शी होस्ट सलमान खान की डांट के बाद चुप हुईं। अब एक्ट्रेस और बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट रश्मि देसाई ने बिना नाम लिए तंजिया अंदाज में आड़े हाथ लिया है। उन्होंने विकास गुप्ता को सपोर्ट करते हुए अर्शी को 'कैंची' बताया।

'एपिसोड में बेहद बचकानी हरकत की गई'

रश्मि देसाई ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'कल के एपिसोड में जो हुआ, वो बेहद बचकानी हरकत थी। दुर्भाग्यवश, इस दुनिया में हमें दो महिलाएं मिली हैं, एक सुई है, जो जोड़ती हैं लेकिन बहुत चुभती है। दूसरी कैंची है, जो सीधा खत्म कर देती है। मैं आपके साथ खड़ी हूं विकास गुप्ता!' वहीं, रश्मि के ट्वीट पर विकास ने भी रिएक्ट किया है। उन्होंने जवाब में लिखा, 'जिन दोस्तों के के लिए मैं बहुत गर्व के साथ खड़ा हुआ, अब वो कहीं नहीं हैं। लेकिन जिन लोगों के लिए मैं खड़ा नहीं हुआ, वे मेरे हाथ थामकर मेरी मदद करने की कोशिश कर रहे हैं। रश्मि देसाई जिंदगी ऐसी ही है। ढेर सारा प्यार।'

इस तरह बिग बॉस 14 से बाहर हुए विकास

गौरतलब है कि बिग बॉस 14 में बतौर चैलेंजर्स एंट्री लेने के बाद से ही विकास गुप्ता और अर्शी खान के बीच काफी तल्खी देखनो को मिली थी। दोनों बिग बॉस 11 के दौरान काफी अच्छे दोस्त थे। लेकिन बिग बॉस 14 में आने के हाद दोनों के बीच पुरानी दोस्ती बिलकुल नजर आई। दोनों ने छोटी-छोटी चीजों पर जमकर बहस की। अर्शी ने घर में आते ही विकास को उकसाना शुरू कर दिया था। शुरू में विकास शांत रहे, मगर फिर उन्होंने अपना आपा खो दिया। 14 दिसंबर के एपिसोड में बात धक्का-मुक्की तक पहुंच गई। विकास ने गुस्से में अर्शी को स्वीमिंग पूल में धक्का दे दिया, जिसके बाद उन्हें मौजूदा सीजन से बाहर निकाल दिया गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।