लाइव टीवी

Bigg Boss 13: B-ग्रेड भोजपुरी फिल्मों में काम करती थीं रश्मि देसाई, क्या आपने देखे उनके ये बोल्ड आइटम सॉन्ग

Updated Feb 04, 2020 | 09:16 IST

Bigg Boss 13 Rashmi Desai Bhojpuri Films : रश्मि देसाई भोजपुरी सिनेमा का भी बड़ा नाम हैं। करीब 18 साल से एक्टिंग वर्ल्ड में काम कर रही हैं रश्मि ने कई हिट भोजपुरी फिल्में दी हैं...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
रश्मि देसाई।
मुख्य बातें
  • रश्मि देसाई लगातार बिग बॉस-13 फिनाले की तरफ बढ़ती जा रही हैं।
  • रश्मि टेलीविजन इंडस्ट्री ही नहीं फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।
  • रश्मि भोजपुरी सिनेमा का बड़ा नाम रही हैं।

बिग बॉस-13 के इस वीकेंड का वार एपिसोड में विशाल आदित्य सिंह घर से बाहर हो गए हैं। सलमान खान ने बिग बॉस में घोषणा करते हुए कहा कि इस हफ्ते सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल सेफ हैं लेकिन वोटों की कम के चलते विशाल आदित्य सिंह को बेघर होना पड़ेगा। इसी के साथ बिग बॉस सीजन 13 फिनाले की तरफ सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, शहनाज गिल, पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा, आसिम रियाज और आरती सिंह आगे बढ़ गए हैं। इनमें से सिर्फ रश्मि देसाई ही एक ऐसी कंटेस्टेंट हैं जो बिग बॉस से बीच में एविक्ट हो गई थीं। हालांकि वो वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर वापस लौटीं और अब टीवी इंडस्ट्री की ये चहेती एक्ट्रेस इस सीजन की सबसे स्ट्रांग कंटेस्टेंट में से एक बन चुकी हैं। 
रश्मि देसाई को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। इसका एक कारण ये भी हैं कि वो करीब 18 साल से एक्टिंग वर्ल्ड में काम कर रही हैं। जाना माना चेहरा होने की वजह से रश्मि देसाई की फैन फॉलोविंग भी खूब जबरदस्त है। सिर्फ टेलीविजन इंडस्ट्री ही नहीं रश्मि देसाई फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने साल 2002 में असमी फिल्म कन्यादान से अपने करियर की शुरुआत की थी। बाद में वो हिन्दी फिल्म ये लम्हे हैं जुदाई के में नजर आईं। यही नहीं रश्मि देसाई भोजपुरी सिनेमा का भी बड़ा नाम हैं। 


रश्मि देसाई ने करियर के शुरुआती दौर में कई बी-ग्रेड भोजपुरी फिल्मों में काम किया है। इन भोजपुरी फिल्मों में बलमा बड़ा नादान, गजब बैल रामा, गब्बर सिंह, कंगना खनके पिया के अंगना, पप्पू के प्यार हो गैल और तोसे प्यार बा जैसी मूवी शामिल हैं। रश्मि ने भोजपुरी फिल्मों में कुछ टड़कते-भड़कते आइटम सॉन्ग भी किए हैं। जिन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिला था। 

यही नहीं, गुजराती फैमिली से बिलॉन्ग करने वालीं रश्मि देसाई गुजराती सिनेमा में भी पीछे नहीं रही हैं। उन्होंने साल 2017 में गुजराती फिल्म सुपरस्टार में भी काम किया है। बात अगर टीवी इंडस्ट्री की करें तो उनका पहला टेलीविजन सीरियल रावण था। वो अब तक परी हूं मैं, उतरन, सावधान इंडिया, फियर फैक्टर, इश्क का रंग सफेद, अधूरी कहानी हमारी, दिल से दिल तक जैसे सीरियल भी कर चुकी हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।