लाइव टीवी

रश्मि देसाई को आई सिद्धार्थ शुक्ला की याद, कहा- 'अंदर से था 10 साल का बच्चा, अपनी शर्तों पर जीता था लाइफ'

Updated May 28, 2022 | 19:46 IST

Rashmi Desai on Sidharth Shukla: रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच बिग बॉस के घर में काफी तू-तू, मैं-मैं हुई थी। सिद्धार्थ के निधन के बाद रश्मि देसाई ने बताया कि रियल लाइफ में कैसा था दोनों के बीच रिश्ता...

Loading ...
Rashmi Desai, Sidharth Shukla
मुख्य बातें
  • रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच बिग बॉस में काफी लड़ाई हुई थी।
  • रश्मि देसाई ने बताया कि दोनों के बीच रिश्ता कैसा था।
  • रश्मि के मुताबिक सिद्धार्थ अपनी शर्तों के साथ जिया करते थे।

Rashmi Desai on Sidharth Shukla: सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच बिग बॉस 13 के घर के अंदर काफी नोंक-झोक हुई थी। दोनों इससे पहले सीरियल दिल से दिल तक में नजर आ चुके हैं। इस सीरयल के सेट से ही दोनों के बीच खटास शुरू हुई थी। साल 2021 में सिद्धार्थ शुक्ला हार्ट अटैक के कारण दुनिया छोड़कर चले गए थे। अब रश्मि देसाई ने अपने और सिद्धार्थ शुक्ला के रिश्ते पर खुलकर बात की है। 

बीबीसी हिंदी से बातचीत में रश्मि देसाई ने कहा, 'मैं उसे बताया करती थी कि उसके बड़े शरीर में 10 साल का एक बच्चा रहता है। वह ऐसा ही था। वह अपनी शर्तों में जिंदगी जीता था।' हालांकि, शो खत्म होने के बाद दोनों के बीच कभी-कभी बातचीत होती थी। बकौल रश्मि देसाई, 'हमने एक दूसरे से बात करने के दौरान हद निर्धारित की थी। लोग मुझसे बहुत प्यार करते हैं। लेकिन, हम दोनों के बीच जो हुआ उससे नफरत भी बहुत करते थे। लेकिन हम दोनों का सफर केवल हम ही जानते हैं।'   

Also Read: 'सिद्धार्थ शुक्ला को भूल गई...', सलमान खान को किस करने और गले लगाने पर ट्रोल हो रहीं शहनाज गिल

बिग बॉस में थे दुश्मन
बिग बॉस 13 के ग्रैंड प्रीमियर में रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ शुक्ला को अपना पार्टनर चुना था। शो जैसे-जैसे आगे बढ़ा दोनों के बीच काफी लड़ाई हुई थी। वीकेंड का वार में रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ शुक्ला पर गर्म चाय भी फेक दी थी। वहीं, सिद्धार्थ शुक्ला ने रश्मि देसाई को 'ऐसी लड़की' कहा था, जिसे सुनकर वह काफी ज्यादा भड़क गई थी। हालांकि, गेम के कई मोड़ में दोनों ने एक दूसरे को सपोर्ट भी किया था। आपको बता दें कि रश्मि देसाई जहां फिनाले में पहुंची थीं। वहीं, सिद्धार्थ शुक्ला इस सीजन के विनर रहे थे। 

आपको बता दें कि दो सितंबर 2021 को सिद्धार्थ शुक्ला का 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक से निधन हो गया था। उनके निधन के बाद फैंस और करीबी काफी शॉक में थे। वहीं, रश्मि देसाई के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वह बिग बॉस 15 में नजर आई थीं। इस सीजन भी वह एक फाइनलिस्ट रही थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।