लाइव टीवी

रवीना टंडन और कॉमेडियन भारती सिंह पर केस दर्ज, टीवी शो में ईसाई धर्म का उड़ाया मजाक

Updated Dec 26, 2019 | 16:47 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

फिल्म अभिनेत्री रवीना टंडन, कॉमेडियन भारती सिंह और फिल्म निर्माता फराह ख़ान के खिलाफ पंजाब में केस दर्ज किया गया है।

Loading ...
Raveena tandon and bharti singh

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री रवीना टंडन, कॉमेडियन भारती सिंह और फिल्म निर्माता फराह ख़ान के खिलाफ पंजाब में केस दर्ज किया गया है! अमृतसर के अजनाला में इन तीनों सितारों के खिलाफ धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज की गई है। 

बता दें कि एक टीवी शो में इन तीनों सितारों ने मजाक में ईसाई धर्म को लेकर कुछ शब्द कहे जिससे इनकी मुश्किल बढ़ गई। शिकायत के अनुसार, जिन शब्दों का इस्तेमाल इन तीनों ने शो में किया गया उससे धर्म का अपमान है। क्रिसमस के दिन प्रसारित हुए इस एपिसोड में ईसाई धर्म का मजाक भारी पड़ गया। 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (देहाती) विक्रम दुग्गल ने कुछ संगठनों द्वारा आपत्ति प्रस्‍तुत करने के बाद केस दर्ज किया है। पुलिस ने पहले शो के वीडियो की जांच की और फ‍िर IPC की धारा 295-A के तहत ये केस दर्ज किया है।

ये था मामला: फराह खान के भारती सिंह और रवीना टंडन को एक अंग्रेजी अक्षर की स्पेलिंग लिखने के लिए कहती हैं। यह शब्द पवित्र धार्मिक ग्रंथ से लिया गया था। भारती को इसका मतलब नहीं पता था और इसका मतलब बताते हुए वह इसका मजाक उड़ा देती हैं। रवीना और फराह भी उनके इस मजाक में हंसने लगती हैं। 

बता दें कि रवीना टंडन पर्दे पर अब कम ही नजर आती हैं और रियलिटी शोज में जज की भूमिका में नजर आती हैं, वहीं भारती कई कॉमेडी शोज का हिस्‍सा हैं। वह कपिल शर्मा शो में भी नजर आ रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।