लाइव टीवी

40 साल के हैं Kapil Sharma, 58 की अर्चना पूरन सिंंह, जानिए The Kapil Sharma शो के कलाकारों की असली उम्र

Updated Jul 22, 2021 | 07:46 IST

कपिल शर्मा के शो का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। फैंस के लिए गुड न्‍यूज ये है कि अपने कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' के नए सीजन के साथ वह वापसी कर रहे हैं।

Loading ...
The Kapil Sharma Show star cast
मुख्य बातें
  • कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' का नया सीजन जल्‍द आने वाला है।
  • नए सीजन की घोषणा बाकायदा कपिल शर्मा ने कर दी है।
  • इस बार सुदेश लहरी द कपिल शर्मा शो के नए टीम सदस्य के रूप में शामिल हुए हैं।

Real age of The Kapil Sharma Show Characters: जाने माने कॉमेडियन-एक्‍टर कपिल शर्मा के शो का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। फैंस के लिए गुड न्‍यूज ये है कि अपने कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' के नए सीजन के साथ वह वापसी कर रहे हैं। इस साल की शुरुआत में फरवरी में यह शो ऑफ एयर हो गया था। नए सीजन की घोषणा बाकायदा कपिल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के माध्‍यम से की और शो की पूरी टीम के साथ तस्‍वीर साझा की। पूरी टीम नए सीजन को लेकर खासा उत्‍साहित है। 

शो के ताजा सीजन में कॉमेडियन और होस्ट कपिल शर्मा के अलावा कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, अर्चना पूरन सिंह, भारती सिंह, चंदन प्रभाकर और सुदेश लहरी जैसे कुछ लोकप्रिय नाम हैं। इस बार सुदेश लहरी द कपिल शर्मा शो के नए टीम सदस्य के रूप में शामिल हुए हैं। सुदेश को आगामी सीज़न के लिए टीम में शामिल होते देख प्रशंसक खुशी से झूम उठे। चलिए इस मौके पर आपको बताते कि कपिल शर्मा शो में अलग अलग तरह के किरदार निभाने वाले इन एक्‍टर्स की असली उम्र के बारे में। 

कपिल शर्मा-  शो की जान यानि कपिल शर्मा 40 साल के हैं। उनका जन्‍म 2 अप्रैल 1981 को हुआ था। 

कृष्णा अभिषेक- शो में सपना का कैरेक्‍टर प्‍ले करने वाले कृष्‍णा अभिषेक 38 साल के हैं। उनका जन्‍म 30 मई 1983 को हुआ था। 

कीकू शारदा- शो में बच्‍चा यादव सहित कई अन्‍य कैरेक्‍टर प्‍ले करने वाले कीकू शारदा 46 साल के हैं। 14 फरवरी 1975 को उनका जन्‍म हुआ था। 

अर्चना पूरन सिंह- शो की बॉस अर्चना पूरन सिंह 58 साल की है। उनका जन्‍म 26 सितंबर 1962 को हुआ था। उनसे पहले नवजोत सिंह सिद्धू इस शो में बॉस हुआ करते थे। 

भारती सिंह- कॉमेडियल भारती शो में अलग अलग कैरेक्‍टर प्‍ले करती हैं। भारती की उम्र 37 साल है। उनका जन्‍म 1984 में हुआ था। 

चंदन प्रभाकर-  चंदन प्रभाकर की उम्र 40 साल है। सन 1981 में उनका जन्‍म हुआ था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।