लाइव टीवी

ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में थीं टीवी एक्ट्रेस Renee Dhyani, अब फिर हुआ प्यार तो बॉयफ्रेंड की पहचान रखी सीक्रेट

Updated Jun 10, 2020 | 18:09 IST

TV Actress Renee Dhyani In Love Again: बिग बॉस कंटेस्टेंट रहीं रेने ध्यानी के लिए फिर से प्यार करना मुश्किल था। लेकिन उनके लवर ने ये अहसास कराया कि हर व्यक्ति एक जैसा नहीं होता है...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
बॉयफ्रेंड के साथ रेने ध्यानी।
मुख्य बातें
  • टीवी एक्ट्रेस रेने ध्यानी को ऐसा कोई मिल गया है जिसके प्यार में वो पूरी तरह से डूब गई हैं।
  • बिग बॉस-8 में नजर आ चुकीं रेने ध्यानी ने खुद सोशल मीडिया पर अपने नए लव के बारे में बताया है। 
  • रेने ध्यानी ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर की है।

टीवी एक्ट्रेस रेने ध्यानी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। रेने को फाइनली फिर से ऐसा कोई मिल गया है जिसके प्यार में वो पूरी तरह से डूब गई हैं। टीवी शो कसम तेरे प्यार की, ये तेरी गलियां, रोडीज और बिग बॉस-8 में नजर आ चुकीं रेने ध्यानी ने खुद सोशल मीडिया पर अपने नए लव के बारे में बताया है। 
रेने ध्यानी ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर की है। तस्वीर में रेने अपने लवर की बाहों में दिख रही हैं। हालांकि उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड की पहचान छुपाए रखी है। बिग बॉस फेम रेने ध्यानी ने बताया, 'मैं बहुत खुश हूं। हां, मुझे कोई मिल गया है लेकिन मैं इसके बारे में बात नहीं करना चाहती, क्योंकि वो इंडस्ट्री से नहीं है। मैं चाहती हूं कि मेरा रिलेशनशिप इस बार लो प्रोफाइल रहे। हम एक-दूसरे के साथ खुश हैं और मैं यही चाहती हूं। मैं जल्द ही कुछ गुड न्यूज भी साझा कर सकती हूं लेकिन अभी नहीं।'


मधुरिमा तुली-विशाल आदित्य सिंह को है जानकारी
टीवी अदाकारा रेने ध्यानी का कहना है कि उनसे कई लोग बॉयफ्रेंड के बारे में पूछ रहे हैं लेकिन वो अभी नहीं बताना चाहती हैं। सिर्फ कुछ लोग जो रेने के बहुत ही करीब हैं जैसे मधुरिमा तुली, विशाल आदित्य सिंह इस रिश्ते के बारे में जानते हैं। 


ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में चली गई थीं रेने ध्यानी
रेने ध्यानी पहले टीवी एक्टर ललित बिष्ठ के साथ रिलेशनशिप में थीं। हालांकि कुछ टाइम बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था। इस वजह से एक्ट्रेस रेने ध्यानी डिप्रेशन में चली गई थीं। हालांकि अब रेने इससे बाहर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस का कहना है कि शुरू में, मुझे डर था लेकिन समय के साथ मुझे महसूस हुआ कि रिश्तों को सम्मान की जरूरत होती है। कुछ ऐसा है जो हमारे बीच है। अपने पिछले रिश्ते में, मैं बहुत कुछ देख चुकी हूं। मेरे लिए ये स्वीकार करना मुश्किल था कि मैं फिर से प्यार में हूं लेकिन उसने मुझे अहसास दिलाया कि हर व्यक्ति एक जैसा नहीं होता है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।