लाइव टीवी

7 महीने में ही हुआ एक और TV सीरियल का पैकअप, आंचल गोस्वामी-कृषाल आहूजा का शो रिश्तों का मांझा हो रहा बंद

Updated Mar 31, 2022 | 13:13 IST

Rishton Ka Manjha Will go off air: 200 एपिसोड के एक शानदार रन के बाद, टीवी शो रिश्तों का मांझा अपने अंत पर आ चुका है। आंचल गोस्वामी और कृषाल आहूजा का सीरियल अब ऑफ एयर हो रहा है...

Loading ...
रिश्तों का मांझा।
मुख्य बातें
  • छोटे परदे पर बंद हो रहा एक और टीवी सीरियल।
  • टीवी शो रिश्तों का मांझा अपने अंत पर आ चुका है।
  • 7 महीने पहले ही हुआ था ऑन एयर।

Rishton Ka Manjha The End: रिश्तों का मांझा टीवी सीरियल के फैन्स के लिए बुरी खबर है। पिछले साल अगस्त(2021) में लॉन्च हुआ, टेलीविजन शो रिश्तों का मांझा करीब 7 महीने बाद ऑफ एयर हो रहा है। यह बांग्ला शो दीप ज्वेले जय का रीमेक है, जिसमें आंचल गोस्वामी और कृषाल आहूजा (टाइम्स मोस्ट डिजायरेबल मैन ऑफ बंगाली टीवी 2020 ) ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं। रिश्तों का मांझा सीरियल की कल शूटिंग का आखिरी दिन है और इस खबर की पुष्टि शो की एक्ट्रेस ने की है। 

एक्ट्रेस आंचल गोस्वामी ने बताया, '200 एपिसोड के एक शानदार रन के बाद, हमारा शो रिश्तों का मांझा अपने तार्किक अंत पर आ रहा है। मैं वास्तव में इस तरह के शानदार शो से जुड़कर खुद को धन्य महसूस कर रही हूं। मुझे यह बताना होगा कि हमें अपने दर्शकों से जो प्यार और स्नेह मिला है, वह वास्तव में जबरदस्त था और मुझे उम्मीद है कि आने वाले में हम उनका मनोरंजन करते रहेंगे।' रिश्तों का मांझा शो की एक्ट्रेस आंचल गोस्वामी अब एक छोटा सा ब्रेक लेने की योजना बना रही हैं। वह कहती हैं कि मैं एक छोटा ब्रेक लूंगी और पोस्ट ब्रेक मेरे अगले प्रोजेक्ट का फैसला करूंगी।

पढ़ें- सचिन श्रॉफ लेकर आएंगे गुम है किसी के प्यार में बड़ा ट्विस्ट, विराट और सई की लव स्टोरी पर लगेगा ब्रेक

रिश्तों का मांझा टीवी शो कोलकाता के दो युवाओं के इर्द-गिर्द घूमता है। लड़की बैडमिंटन से अपना करियर बनाना चाहती है। वह कहानी के हीरो से मिलती है, जो उसके सपनों में उसका साथ देता है। शो की शूटिंग कोलकाता में हुई है। 

आपको बताते चलें यह कृषाल का हिंदी टीवी डेब्यू है। पिछले दिनों हमारे साथ एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि उनके माता-पिता को इस बात पर गर्व है कि वह आज क्या कर रहे हैं। 'वर्षों पहले, मैं हिंदी प्रोजेक्ट में काम करने के सपने के साथ मुंबई गया था। मैंने मिस्टर इंडिया कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया और टॉप 8 में भी पहुंचा। मैंने एक मॉडल के रूप में भी काम किया। लेकिन मैं घर से बाहर निकलने के बाद वापस कोलकाता आ गया। मैं अपने माता-पिता के साथ शहर में रहना चाहता था। कोलकाता वापस आने के ठीक बाद, मुझे रानू पेलो लॉटरी का ऑफर मिला। फिर मैं केकेबीटी में व्यस्त हो गया। लेकिन मैंने हमेशा एक हिंदी प्रोजेक्ट पर काम करने के सपने को जिंदा रखा। अंत में, मेरा सपना सच हो गया है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।