लाइव टीवी

Roadies Season 18 Winner: आशीष भाटिया-नंदिनी बने रोडीज सीजन 18 के विनर, ग्रैंड फिनाले में रचा इतिहास

Updated Jul 10, 2022 | 20:58 IST

Roadies Season 18 Winner: रोडीज सीजन 18 का ग्रैंड फिनाले साउथ अफ्रीका के केप टाउन शहर में हुआ। सीजन 18 की ट्रॉफी आशीष भाटिया और नंदिनी ने उठाई। जानिए क्या हुआ रोडीज के ग्रैंड फिनाले में...

Loading ...
Roadies Season 18
मुख्य बातें
  • रोडीज सीजन 18 को विनर मिल गया है।
  • आशीष भाटिया और नंदिनी ने रोडीज सीजन 18 जीत लिया है।
  • रोडीज सीजन 18 को सोनू ने होस्ट और जज किया था।

Roadies Season 18 Grand Finale Winner: एमटीवी के पॉपुलर रिएलिटी शो रोडीज के 18वें सीजन (Roadies 18 Grand Finale) को विनर मिल गया है। ग्रैंड फिनाले में आशीष भाटिया और नंदिनी ने Roadies- Journey in South Africa की ट्रॉफी अपने नाम की। ये पहला मौका है जब रोडीज को एक नहीं बल्कि दो विनर मिले। आपको बता दें कि रोडीज के इस सीजन को सोनू सूद ने होस्ट किया था।  

रोडीज के ग्रैंड फिनाले सहित पूरे सीजन की शूटिंग दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन शहर में हुई। इससे पहले शो में कई चैलेंज, एलिमिनेशन, ट्विस्ट और टर्न देखने को मिले। फिनाले में केविन अलमासिफ- मूस जट्टाना, युक्ति अरोड़ा- जसवंत बोपन्ना, गौरव अलघ- सिमी तलसानिया और आशीष भाटिया (Ashish Bhatia) और नंदिनी (Nandini) के बीच खिताबी मुकाबला था। सभी फाइलिस्ट को चार स्टेज पार करनी थी। इस दौरान कई सरप्राइज करने वाले ट्विस्ट और टर्न भी आए। आखिर में सस्पेंस खत्म करते हुए आशीष और नंदिनी ने सीजीन के 'अल्टीमेट चैंपियन' की ट्रॉफी उठाई। 

Also Read:  ये है Roadies 19 का पहला कंटेस्टेंट, इससे पहले भी रह चुका है इस शो का हिस्सा

जीतने के बाद कही ये बात
रोडीज 18 का खिताब जीतने के बाद आशीष ने कहा- 'मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि मैं ये शो जीत गया हूं। हर एक कंटेस्टेंट दूसरे से बेहतर था। मैं शो में जीतने के इरादे से नहीं आया था। मैं बस रोडीज के अपने सफर को एंजॉय करना चाहता था। यही कारण है कि मैं कभी भी किसी की तरफ नहीं था।' वहीं, शो में आशीष की पार्टनर नंदिनी उर्फ नंदू ने कहा, 'ये मेरा सपना था। मैंने इस सपने को जीया और इसे जीता। मुझे ये अभी भी सच नहीं लग रहा है।' ग्रैंड फिनाले में शो के होस्ट सोनू सूद ने साउथ अफ्रीकन म्यूजिक पर अपनी एक खास परफॉर्मेंस भी दी।

आपको बता दें कि रोडीज के इस सीजन को बिल्कुल नए फॉर्मेट में शूट किया गया था। इससे जोड़ीदार का कॉन्सेप्ट लाया गया। इसमें नए कॉन्टेस्ट को रोडीज के पूर्व कंटेस्टेंट्स के साथ टीम बनानी थी। ये सीजन काफी ज्यादा सफल रहा और इसे एक नई फैन फॉलोविंग मिली।  
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।