लाइव टीवी

चार साल तक नहीं मिला था रोनित रॉय को काम, डिप्रेशन में लग गई थी शराब की लत

Updated Jun 18, 2020 | 22:13 IST

Ronit Roy On Depression: सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद अब टीवी एक्टर रोनित रॉय ने भी अपने डिप्रेशन का जिक्र किया है। रोनित रॉय ने बताया कि उन्हें शराब की लत लग गई थी।

Loading ...
Ronit Roy
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद सेलेब्स अपनी कहानी बता रहे हैं।
  • रोनित रॉय ने बताया कि डिप्रेशन के कारण उन्हें शराब की लत लग गई थी।
  • रोनित रॉय ने बताया कि उन्हें फिल्म जान तेरे नाम के बाद काम नहीं मिला।

मुंबई, सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स डिप्रेशन पर अपने पर्सनल एक्सपीरियंस शेयर कर रहे हैं। अब रोनित रॉय ने बताया कि खराब करियर के कारण वह डिप्रेशन से जूझ चुके हैं। इसके कारण उन्हें शराब की लत भी लग गई थी। 

साल 1992 में रिलीज हुई रोनित रॉय की फिल्म जान तेरे नाम ब्लॉक बस्टर रही थी। इसके बाद रोनित को काम नहीं मिला।  एक इंटरव्यू में रोनित रॉय ने कहा कि- 'उस वक्त तक मैं हर एक दौर देख चुका हूं। मेरे पास खाने के भी पैसे नहीं थे।' 

बकौल रोनित रॉय- 'मैं शराबी हो गया था। मुझे नहीं पता क्या हुआ। मेरी फिल्म सिलवर जुबली रही थी। उस दौर में सिलवर जुबली, गोल्डन जुबली और प्लेटिनम जुबली बहुत ही बड़ी चीज हुआ करती थीं। इसके बावजूद मुझे काम नहीं मिला।' 

जो काम मिला वह किया 
रोनित रॉय ने बताया कि उस दौर में उनके सामने जो भी काम आया वह किया। हालांकि, किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया। रोनित के मुताबिक उनकी कई फिल्में चली नहीं और कई फिल्में पूरी ही नहीं हुई थी।  

रोनित रॉय के मुताबिक चार-पांच साल में वह केवल टीवी शो में गेस्ट अपीरियंस दिया करते थे। उन्होंने कहा- ' उन मुश्किल वक्त में मैं एक एपिसोड के तीन हजार से पांच हजार रुपए कमाता था। हर तीन से चार महीने में मुझे एक एपिसोड मिलता था।

राजेश खन्ना की तरह बनना चाहते थे स्टार
रोनित ने कहा कि जब मैंने इंडस्ट्री में कदम रखा था तो मैं राजेश खन्ना की तरफ स्टार बनना चाहता था। हालांकि, आगे चलकर मैं एक्टर ही बनना चाहता था। इससे पहले टीवी एक्टर की सुसाइड पर उन्होंने कहा था कि ये समस्या का हल नहीं है। 

रोनित ने कहा कि उस मेरे पास ऐसा कोई शख्स नहीं था, जो फिल्म इंडस्ट्री में मुझे गाइड करें ये बता सके कि क्या करना है और क्या नहीं। मेरा सिलेक्शन बेहद खराब रहा था इसी कारण मेरी कोई भी फिल्म चल नहीं पाई।   

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।