लाइव टीवी

Bigg Boss 14: सलमान खान की शिकायत लेकर बिग बॉस के पास पहुंचीं रुबीना दिलाइक, कही शो छोड़ने की बात

Updated Oct 21, 2020 | 11:16 IST

Bigg Boss 14: रुबीना दिलाइक ने बिग बॉस से कहा- वह और उनके पति अभिनव शो में आने के लिए बेताब नहीं थे। अगर इस तरह की बातें होंगी तो वो उस जगह पर काम नहीं कर सकती हैं...

Loading ...
बिग बॉस 14।
मुख्य बातें
  • रुबीना दिलाइक को बिग बॉस-14 के होस्ट सलमान खान की एक बात पसंद नहीं आई है।
  • इसी बात को लेकर रुबीना दिलाइक ने बिग बॉस के सामने सवाल खड़े किए हैं।
  • बिग बॉस द्वारा रुबीना दिलाइक को कनफेशन रूम में बुलाया गया था और यहीं उन्होंने पूरी बात की।

बिग बॉस 14 में नजर आ रहीं रुबीना दिलाइक खूब चर्चा में हैं। पहले रुबीना दिलाइक ने बिग बॉस में उनके दिमाग के कचरा बोले जीने वाले टास्क को मना कर दिया। रुबीना दिलाइक ने इसमें बिग बॉस को ही सवालों को कटघरे में खड़ा कर दिया था। अब रुबीना दिलाइक को बिग बॉस-14 के होस्ट सलमान खान की एक बात पसंद नहीं आई है। इसी बात को लेकर रुबीना दिलाइक ने बिग बॉस के सामने सवाल खड़े किए हैं। दरअसल बिग बॉस द्वारा रुबीना दिलाइक को कनफेशन रूम में बुलाया गया था। जहां पर रुबीना दिलाइक से जब पूछा गया कि क्या वो ठीक हैं? इस दौरान रुबीना दिलाइक ने होस्ट सलमान खान के शब्दों पर नाराज होने की बात सामने रखी। 

अभिनेत्री रुबीना दिलाइक ने कहा कि शो ने उन्हें असम्मानित महसूस कराया है। रुबीना दिलाइक ने इन तथ्यों को स्वीकार किया कि उन्होंने शो नहीं देखा है और यह उनका फेलियर है। हालांकि रुबीना दिलाइक कहा कि वो इस बात आहत हैं कि सलमान खान ने उनके पति को 'समान' कहकर संबोधित किया था। रुबीना ने कहा कि सलमान खान ने वीकेंड का वार में कहा - 'ये सामान आप लेकर आई हैं..' ये आहत करने वाली लाइन थी। होस्ट द्वारा जो कुछ भी कहा गया वह अपमानजनक था।

रुबीना दिलाइक को लगा अपमान
टीवी अभिनेत्री रुबीना दिलाइक ने यह भी कहा कि वह और उनके पति अभिनव शो में आने के लिए बेताब नहीं थे और वो मीचुअल रिस्पेक्ट में विश्वास करते हैं। रुबीना ने कहा कि यदि मेरा सम्मान नहीं किया जाता है, तो मैं वहां काम नहीं कर सकती हूं। मैं इस तरह से काम नहीं कर सकती हूं। इसके जवाब में बिग बॉस ने रुबीना दिलाइक को समझाने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि सलमान खान केवल उन्हें अपने तरीके से समझने की कोशिश कर रहे थे, और यह किसी भी तरह से किसी का अपमान करने के लिए नहीं था। उन्होंने आगे कहा कि यह सब गलतफहमी है और उन्हें सलमान की बात को समझने की कोशिश करनी चाहिए। 

रुबीना दिलाइक से बिग बॉस ने पूछी शो का छोड़ने की बात
रुबीना दिलाइक ने आगे अपनी बात रखते हुए कहा कि वो और उनके पति प्रोफेशनली अलग-अलग व्यक्ति हैं। रुबीना ने शो में आने के लिए अभिनव को राजी किया था। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि उन्हें सामान कहा जा सकता है। मैं ऐसे माहौल में काम नहीं कर सकती हूं। इस पर बिग बॉस ने उनसे पूछा कि क्या वह शो छोड़ना चाहती हैं? तो रुबीना दिलाइक ने बिग बॉस का फैसला छोड़ दिया। बाद में बिग बॉस ने रुबीना के हसबैंड अभिनव शुक्ला को भी कन्फेशन रूम के अंदर बुलाया। बहुत चर्चा के बाद बिग बॉस ने रुबीना को समझाया कि यह उनको किसी तरह से नीचा दिखाने के लिए नहीं किया गया है और उन्हें इस तरह से दिल पर नहीं लेना चाहिए।

बिग बॉस ने यह तक कहा कि वो चाहें तो सलमान खान को सूचित कर सकती हैं कि आगे उनसे किसी भी तरह का मजाक ना करें। तब तुरंत रुबीना-अभिनव ने कहा कि ऐसा कुछ नही है। अंत में, रुबीना ने सलमान खान के साथ ही अगले वीकेंड का वार एपिसोड में मामले को स्पष्ट करने का फैसला किया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।