लाइव टीवी

Rubina Dilaik Photos: भरी सर्दी में बिकिनी पहन घूम रहीं टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक, हॉट लुक से लगाई आग

Updated Dec 17, 2019 | 11:43 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Rubina Dilaik Bikini Pics with Abhinav shukla: रुबीना दिलाइक की कुछ बिकिनी फोटोज वायरल हो रही हैं। इसमें रुबीना काफी बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं.

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला।
मुख्य बातें
  • रुबीना दिलाइक फिलहाल वेकेशन मूड में हैं।
  • रुबीना पति अभिनव शुक्ला के साथ हॉलिडे एंजॉय कर रही हैं।
  • फोटोज में रुबीना बिकिनी में नजर आ रही हैं।

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक छोटे परदे की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। रुबीना इन दिनों सीरियल शक्ति अस्तित्व के अहसास की में नजर आ रही हैं। पहली बार रुबीना दिलाइक ने इस सीरियल में किन्नर का रोल प्ले किया है। वैसे इन दिनों वो शूटिंग ब्रेक पर हैं और अपने पति के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। 
जी हां, रुबीना दिलाइक फिलहाल वेकेशन मूड में हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फिलिपीन्स हॉलिडे फोटोज शेयर कर ये जानकारी दी है। रुबीना दिलाइक इन फोटोज में बिकिनी पहने काफी बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। ब्लू एंड वाइट कलर की बिकिनी पहने और गोगल लगाए रुबीना समुद्र में पोज देती दिख रही हैं। एक फोटो में रुबीना पति अभिनव शुक्ला के साथ भी बीच पर नजर आ रही हैं। सामने आईं फोटोज में दोनों बीच पर आराम करते हुए नारियल पानी की लुत्फ भी उठाते दिख रहे हैं। 


रुबीना और अभिनव ने 21 जून 2018 को शिमला के वुडविले पैलेस में शादी की थी। जिसने छोटे परदे के कई सेलेब्स शामिल हुए थे। अभिनव और रुबीना ने 2015 में डेट करना शुरू किया था। दोनों की पहली मुलाकात मुंबई में एक दोस्‍त के घर पर हुई थी, जहां रुबीना और अभिनव गणपति पूजन के लिए आए हुए थे। अभिनव भी टीवी एक्टर हैं उन्हें सीरियल 'दीया और बाती हम' से पहचान मिली थी। 


बात रुबीना की करें तो उन्होंने 2008 में छोटी बहू- सिंदूर बिन सुहागन से अपने टीवी करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वो सास बिना ससुराल, पुर्नविवाह, ससुराल सिमर का, देवों के देव महादेव और जिनी और जूजू जैसे शोज में नजर आईं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।