लाइव टीवी

Bigg Boss 14 की Rubina Dilaik का नंबर हुआ लीक, तुरंत हरकत में आए पति अभिनव शुक्ला ने लिया एक्शन

Updated Apr 15, 2021 | 14:44 IST

एक वेबसाइट की ओर से बिग बॉस की विनर रुबीना दिलाइक के मोबाइल नंबर समेत कॉन्टेक्ट डिटेल सार्वजनिक कर दिए गए हैं, जिसके बाद प्रतिक्रिया देते हुए पति अभिनव शुक्ला ने इस पर एक्शन लिया है।

Loading ...
रुबीना दिलाइक और अभिनव शक्ला
मुख्य बातें
  • वेबसाइट ने सार्वजनिक किया बिग बॉस 14 विनर रुबीना दिलाइक का नंबर
  • अंजान नंबरों से आने शुरू हुए मैसेज और कॉल्स
  • पति अभिनव शुक्ला ने तुरंत हरकत में आते हुए इंजीनियर दोस्त से ली मदद

मुंबई: ‘बिग बॉस 14’ की विजेता और मशहूर टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक रियलिटी शो को जीतने के बाद बीते काफी समय से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। रुबीना के साथ उनके पति अभिनव भी इन दिनों चर्चा में रहते हैं, यह जोड़ी एक साथ बिग बॉस के अंदर नजर आई थी और काफी पसंद भी कई गई थी। इसी को देखते हुए बिग बॉस से बाहर आकर रुबीना और अभिनव का एक म्यूज़िक एल्बम भी रिलीज़ हो चुका है। लेकिन हाल ही में रुबीना दिलाइक को परेशानी का सामना करना पड़ा था और पत्नी को परेशानी में देख पति अभिनव ने तुरंत एक्शन लेते हुए इसका हल निकाल दिया।

दरअसल, हुआ ये था कि एक अवैध वेबसाइट ने रुबीना दिलाइक का नंबर सार्वजनिक कर दिया, जिसके बाद रुबीना को अंजान नंबरों से लगातार फोन आने शुरू हो गए और साथ ही मैसेज भी आने लगे। इस बारे में जांच करने पर पता चला कि एक अवैध वेबसाइट ने एक्ट्रेस का नंबर लीक किया है। जिसके बाद एक्ट्रेस के पति अभिनव बिना समय गंवाए तुरंत हरकत में आ गए और उन्होंने अपने एक इंजीनियर दोस्त से मदद ली  और इस वेबसाइट को ही बंद करवा लिया। साथ ही चेतावनी दी कि अगर दोबारा ऐसा हुआ तो वो साइबर क्राइम में वह इसकी शिकायत करेंगे। इस पूरे मामले की जानकारी अभिनव ने अपने ट्विटर पर दी है।

अभिनव ने ट्वीट कर बताया, ‘एक अवैध वेबसाइट जो कई अवैध रूप से कई अभिनेत्रियों फोन नंबर शेयर कर रही थी उसे बंद कर दिया गया है। मेरे इंजीनियर दोस्त का बहुत शुक्रिया। इंजीनियर्स से पंगा मत लेना और हां मेरे साथ बने रहने के लिए आप सबका शुक्रिया’।

इस बारे में स्पॉटब्वॉय से बातचीत करते हुए अभिनव शुक्ला ने कहा, ‘इस वेबसाइट के पास रुबीना के साथ-साथ कई चर्चित अभिनेत्रियों के भी नंबर थे। वेबसाइट ने रुबीना का नंबर लीक कर दिया जिसके बाद उसे पता नहीं कहां-कहां से कॉल्स और मैसेज आने शुरु हो गए। मैंने इस बंद करने में अपने कॉलेजमेट इंजीनियर दोस्त की मदद ली और ऐसा करने में उसे तीन दिन लगे। लेकिन अगर उन लोगों ने दोबारा ऐसा कुछ करने की कोशिश की तो मैं साइबर क्राइम में रिपोर्ट करूंगा। मुझे पता है कि टेक्नोलॉजी का सही इस्तेमाल कैसे करना है।’

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।