लाइव टीवी

Rucha Gujarathi Baby Bump: एक्ट्रेस रुचा गुजराती ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, ल‍िखा ये खास संदेश

Updated Jun 11, 2020 | 11:40 IST

कुसुम, भाभी, बिदाई, ये है आशिकी और गंगा सहित कई सीरियल्स में नजर आ चुकीं टीवी एक्ट्रेस रुचा गुजराती जल्द ही मां बनने वाली हैं। हाल ही में वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं।

Loading ...
Rucha Gujarathi.jpg
मुख्य बातें
  • कुसुम, भाभी, बिदाई जैसे सीरियल्‍स में नजर आ चुकी हैं रुचा
  • 12 दिसंबर 2016 को विशाल जायसवाल से की थी शादी
  • कुछ वक्‍त पहले ही हुआ था गोदभराई के कार्यक्रम का आयोजन

Rucha Gujarathi Baby Bump: कुसुम, भाभी, बिदाई, ये है आशिकी और गंगा सहित कई सीरियल्स में नजर आ चुकीं टीवी एक्ट्रेस रुचा गुजराती जल्द ही मां बनने वाली हैं। हाल ही में वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं। बेबी बंप दिखाते हुए उन्‍होंने मांओं के लिए एक स्‍पेशल मैसेज भी लिखा है। उनकी यह पोस्‍ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। रुचा सीरियल भाभी, कुसुम, सास बिना ससुराल, गंगा, प्यार के दो नाम: एक राधा एक श्याम, वारिस, रंग बदलती ओढ़नी और चिड़ियाघर जैसे कई सीरियल में नजर आ चुकी है। 

लिखा ये खास संदेश

रुचा गुजराती अपना प्रेग्‍नेंसी पीरियड खूब एन्‍जॉय कर रही हैं और वह अपने घर आने वाले मेहमान को लेकर खासा उत्‍साहित हैं। बीते कई द‍िनों से वह सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कर रही हैं। उन्‍हें इस बार एक ब्‍लैक एंड वॉइट फोटो शेयर करते हुए लिखा पोस्‍ट लिखी है जो बताती है कि मां बनना सबसे बड़ा सुख। 

हाल ही में हुई थी गोदभराई

कुछ ही वक्‍त पहले रुचा गुजराती की गोदभराई का कार्यक्रम हुआ था जिसमें उनके परिवार के लोग जुटे थे। इस कार्यक्रम में रुचा काफी सुंदर नजर आई थीं। गोदभराई की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। रुचा ने 12 दिसंबर 2016 को विशाल जायसवाल से शादी की थी, जिसमें करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए थे। इसके बाद उन्होंने ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन रखा था जिसमें टीवी के कई बड़े लोग शामिल हुए थे।

रुचा की है दूसरी शादी

रुचा की पहली शादी बिजनेसमैन मितुल सांघवी से हुई थी लेकिन यह लंबे समय तक नहीं टिक सकी और तीन साल में ही दोनों अलग हो गए। साल 2013 में ये रिश्ता खत्म हो गया था। रुचा ने अपने पति और ससुराल वालों पर उन्हें मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।