लाइव टीवी

[Video] 'दो घूंट मुझे भी पिला दे' में 'बा' के साथ जमकर नाची 'अनुपमा' Rupali Ganguly, खूब जमी सास-बहू की जोड़ी

Updated Jul 17, 2021 | 19:08 IST

Anupama Serial Rupali Ganguly Dance Video: टीवी सीरियल अनुपमा की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में रुपाली बा यानी अल्पना बुच के साथ डांस कर रही हैं।

Loading ...
Rupali Ganguly, Alpana Buch
मुख्य बातें
  • टीवी सीरियल अनुपमा का हर किरदार सोशल मीडिया पर बेहद पॉपुलर है।
  • रुपाली गांगुली ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है।
  • वीडियो में रुपाली गांगुली अपना सास अल्पना बुच के साथ डांस कर रही हैं।

मुंबई. टीवी सीरियल अनुपमा के हर किरदार को फैंस काफी  पसंद कर रहे हैं। यही वजह है कि हर एक किरदार के पर्सनल वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। शो की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली का एक वीडियो सामने आया है। इसमें वह अपने ऑनस्क्रीन सास के साथ जमकर डांस कर रही हैं। 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में रुपाली गांगुली अपनी ऑनस्क्रीन सासू मां यानी अल्पना बुच के साथ 'दो घूंट मुझे भी पिला दे' सॉन्ग पर जबरदस्त डांस कर रही हैं। कुछ ही घंटों में वीडियो को 82 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। रुपाली ने वीडियो के साथ लिखा, 'जब पुराने गाने बजते हैं तो मैं अपनी फेवरेट को-स्टार के साथ डांस करने लगती हूं। इनकी चमक दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। प्रस्तुत है बा और अनुपमा स्टाइल!!'

शो में सख्त सास हैं अल्पना
अनुपमा की सास का किरदार निभाने वालीं अल्पना बुच कई की टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। अनुपमा में अल्पना का किरदार एक सख्त सास का है। हालांकि, रियल लाइफ में वह काफी खुशमिजाज हैं। अल्पना कोरोना की दूसरी लहर के दौरान महामारी की चपेट में आई गई थीं। कुछ वक्त बाद ही उन्होंने  इस बीमारी को मात देकर वापसी की थी। पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने मेहुल बुच से शादी की है। इन दोनों का एक बेटा भव्य है।

वनराज ने दी थी चेतावनी  
अनुपमा की कहानी की बात करें तो वनराज और काव्या की नौकरी जाने के बाद अनुपमा ने डांस अकादमी खोली है। वनराज ने काव्या को चेतावनी दी थी कि वह अनुपमा और पाखी के बीच दरार डालने की कोशिश न करें। 

वनराज उससे कहता है कि वो राखी की तरह न बने, जो बिना वजह सभी को ताना मारती रहती है। वहीं, अनुपमा और काव्या के बीच डांस फेस-ऑफ होता है। अनुपमा काव्या को वो कॉन्टेस्ट जीतने देती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक शो के अपकमिंग एपिसोड में अनुपमा-काव्या की दोस्ती हो सकती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।