लाइव टीवी

Anupama: रुपाली गांगुली और अल्पना बुच का मजेदार Viral VIDEO, पहले नहीं देखी होगी बा-बहू की ऐसी मस्ती

Updated Jul 28, 2021 | 08:42 IST

Anupama TV Show: अनुपमा सीरियल स्टार रुपाली गांगुली और अल्पना बुच ने वायरल गाने 'बचपन का प्यार' का अपना वर्जन बनाया है और यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
अनुपमा सीरियल में रुपाली गांगुली और अल्पना बुच का वायरल वीडियो
मुख्य बातें
  • 'बचपन का प्यार' गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल
  • सेलेब्स बना रहे मजेदार गाने के अपने अपने वर्जन
  • अनुपमा फेम रुपाली गांगुली और अल्पना बुच (बा) का वीडियो भी जमकर हो रहा वायरल

मुंबई: सेलेब्रिटीज अक्सर वायरल गानों पर अपने डांस वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर तहलका मचा देते हैं। इन दिनों इंटरनेट पर 'बचपन का प्यार' गाना ट्रेंड कर रहा है और सेलेब्स सोशल मीडिया सेंसेशन सहदेव डर्डो द्वारा गाए गए पेप्पी ट्रैक को अपने-अपने ट्विस्ट दे रहे हैं। निया शर्मा और कॉमेडियन भारती सिंह के बाद, अब अनुपमा स्टार रुपाली गांगुली और अल्पना बुच ने इसका अपना वर्जन बनाया है और यह वीडियो भी चेहरे पर मुस्कान लाने वाला है!

रुपाली ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह अपनी ऑनस्क्रीन बा के साथ बैठी और वायरल गाने की धुन पर थिरकती नजर आ रही हैं। वीडियो को साझा करते हुए, अभिनेत्री ने लिखा, 'और यह #BaspanKaPyaar का हमारा वर्जन है, सारा श्रेय सुकमा, छत्तीसगढ़ के प्रतिभाशाली सहदेव दिर्डो की वायरल आवाज को जाता है .. जो ना केवल आश्चर्यजनक है, बल्कि इतना प्रेरणादायक भी है।'

क्लिप में पहले तो एक संस्कारी और सीधे-साधे परिवार के रूप में रुपाली और अल्पना बैठी रहती हैं लेकिन फिर अपने पल्लू को सिर से हटाती हैं और अपने पागलपन भरे डांस मूव्स करने शुरू कर देती हैं।

नीचे पोस्ट पर एक नज़र डालें:

बता दें कि 'बचपन का प्यार' गाना एक बड़ा हिट बन गया है। इसकी व्यापक लोकप्रियता के कारण, रैपर बादशाह ने चंडीगढ़ में डर्डो से मुलाकात की और उन्हें एक साथ कपल गीत का मौका दिया और बाकी फिर सब जानते ही हैं!

इससे पहले, निया शर्मा ने एक पार्टी में अपने करीबी दोस्तों करण वाही, सृति झा, अरिजीत तनेजा और अन्य के साथ वायरल गाने पर डांस किया। 'डांस दीवाने' के मंच पर भारती सिंह ने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ गाने पर अपनी कातिलाना अदाएं दिखाईं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।