लाइव टीवी

'Sath Nibhana Sathiya' की ये एक्ट्रेस बनी मां, शादी के एक साल बाद दिया बेटे को जन्म

Updated Feb 22, 2020 | 19:53 IST

Sath Nibhana Sathiya Actress: टीवी सीरियल साथ निभाना साथिया में परिधि का किरदार निभाने वाली लवलीन कौर सासन ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है।

Loading ...
Saath nibhaana saathiya Actress
मुख्य बातें
  • साथ निभाना की साथिया की ये एक्ट्रेस बनी मां।
  • हाल ही में एक्ट्रेस ने बेटे को जन्म दिया है।
  • तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने बेटे का नाम का भी खुलासा किया है।

टीवी सीरियल साथ निभाना साथिया की एक्ट्रेस लवलीन कौर सासन हाल ही में मां बनी हैं। बता दें कि एक्ट्रेस ने शादी के एक साल बाद बेटे को जन्म दिया है। एक्ट्रेस ने पिछले साल अपने ब्वॉयफ्रेंड कौशिक कृष्‍णमूर्ति से शादी की थी। कौशिक कृष्‍णमूर्ति एक बिजनेसमैन और बेंगलुरु में रहते हैं। दोनों ने परिवार और खास दोस्तों के बीच दो रीति-रिवाजों से शादी की थी। वहीं इस खबर के बाद सोशल मीडिया पर लोग उन्हें लगातार बधाई दे रहे हैं।

हाल ही में एक्ट्रेस लवलीन कौर ने बेटे के नाम का भी खुलासा कर दिया है। एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक लवलीन कौर ने बताया कि उन्होंने बेटे का नाम रॉयस रखा है। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि रॉयस हमारे लिए ईश्वर का सबसे बड़ा तोहफा है। हम इस खुशी को शब्दों में बयां नहीं कर सकते हैं। हम उन डॉक्टरों के बहुत शुक्रगुजार हैं जिनकी वजह से मेरी डिलीवरी आसानी से हो पाई।

लवलीन ने 19 फरवरी को बेटे को जन्म दिया है। वहीं इस खबर के बाद कई टीवी एक्टर्स उन्हें बधाई दे रहे हैं। इस लिस्ट में देवोलीना भट्टाचार्जी से लेकर पवित्रा पुनिया जैसे एक्टर शामिल हैं।

बता दें कि कुछ दिनों पहले लवलीन कौर और उनके पति कौशिक कृष्‍णमूर्ति ने शादी की सालगिरह को सेलिब्रेट किया था। वहीं लवलीन कौर और कौशिक कृष्‍णमूर्ति काफी दिनों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी करने का फैसला किया था। दोनों ने साल 2018 के मार्च में ही सगाई कर ली थी। वहीं लवलीन और कौशिक ने अपने पहले बच्चे की जनकारी सोशल मीडिया के जरिए दी।

'साथ निभाना साथिया' से पहले इन सीरियल में आ चुकी हैं नजर
लवलीन सीरियल 'साथ निभाना साथिया' में परिधि के रोल में नज़र आईं थीं। इस सीरियल में लोगों ने उन्हें खूब पसंद किया था। वहीं साथ निभाना साथिया से पहले  लवलीन ने 'बड़े अच्छे लगते हैं', 'कितनी मोहब्बत है', 'सावधान इंडिया', 'अनामिका', 'क्या हुआ तेरा वादा', 'कैसा ये इश्क है' जैसी टीवी सीरियल में नजर आ चुकी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।