लाइव टीवी

GHKKPM: सचिन श्रॉफ ने अचानक कहा गुम है किसी के प्यार में को अलविदा, जानें क्या है इसके पीछे की वजह

Updated Aug 23, 2022 | 06:53 IST

Sachin Shroff QUIT Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin show: गुम है किसी के प्यार में छोड़ने के सचिन श्रॉफ के फैसले ने कई लोगों को हैरान और हैरान कर दिया। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्टर ने इसके पीछे के कारण का खुलासा किया..

Loading ...
सचिन श्रॉफ.
मुख्य बातें
  • सचिन श्रॉफ ने गुम है किसी के प्यार में छोड़कर सभी को हैरान कर दिया है।
  • अब हाल ही में एक्टर ने इसके पीछे के कारण का खुलासा किया है।
  • जानें क्या है सचिन श्रॉफ के शो छोड़ने की वजह?

Sachin Shroff QUIT GHKKPM: गुम है किसी के प्यार में छोटे परदे के लोकप्रिय टीवी सीरियल में से एक है। नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा का यह शो काफी कारणों से सुर्खियों में है। हालांकि इसकी शुरुआत अच्छी रही है, लेकिन पिछले कुछ महीनों में निर्माताओं को कई तरह की प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। शो की ड्रामा कहानी को लेकर सितारों के साथ-साथ निर्माताओं के ट्रोल होने की। इसी के बीच सचिन श्रॉफ ने गुम है किसी के प्यार में छोड़ दिया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बारे में बात की।

सचिन श्रॉफ ने क्यों छोड़ा शो?
गुम है किसी के प्यार में छोड़ने के सचिन श्रॉफ के फैसले ने कई लोगों को हैरान कर दिया। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्टर ने इसके पीछे के कारण का खुलासा किया। सचिन श्रॉफ का कहना है कि उन्हें गुम है किसी के प्यार में का हिस्सा बनने में मजा आया और शुरू में उनके किरदार ने वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया। यह एक खुशमिजाज रोल था। हालांकि, यह उम्मीद के मुताबिक शेप नहीं ले पाया और इसलिए सचिन श्रॉफ ने शो को छोड़ना सबसे अच्छा समझा।

पढ़ें- आज से शुरू हो रहे 4 नए टीवी सीरियल, अनुपमा-गुम है किसी के प्यार में सहित TRP टॉप-5 शोज को मिलेगी टक्कर

शो में राजवीर की भूमिका निभाने वाले सचिन श्रॉफ ने बताया, 'गुम है किसी के प्यार में के साथ मेरी यादगार थी। यह एक अच्छा चरित्र था और जब मेरा ट्रैक चल रहा था, तब मुझे इसे निभाने में मजा भी आया। निर्माताओं ने जब इसे दिया था और जब मैंने शो में प्रवेश किया तो इसका महत्व था। मेरा ट्रैक शुरू में वास्तव में अच्छा था, लेकिन धीरे-धीरे यह उस तरह से आकार नहीं ले पाया जैसा हमने सोचा था। इसलिए मुझे लगा कि आगे बढ़ना सबसे अच्छा है। क्योंकि डेली सोप लंबे समय तक चलने वाले शो हैं और मुख्य पात्र हमेशा केंद्र में रहेंगे, जबकि अन्य पात्र आएंगे और जाएंगे।'

सचिन श्रॉफ के अलावा रूपा दावतिया ने भी शो छोड़ दिया है। गुम है किसी के प्यार में एक बड़ा लीप देखने को तैयार है। चव्हाण परिवार यह मान लेगा कि सई अब नहीं रही है क्योंकि उनका एक एक्सीडेंट हो गया था। साथ ही विराट और पाखी की कहानी में बदलाव देखने को मिलेगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।