लाइव टीवी

लॉकअप शो में सायशा शिंदे ने किया सनसनीखेज खुलासा, एक कपल के साथ थ्रपल रिलेशनशिप में थीं डिजाइनर 

Updated May 03, 2022 | 11:46 IST

Saisha Shinde Reveals About Her Throuple Relationship: लॉकअप रियालिटी शो इन दिनों अपने फिनाले की ओर बढ़ता जा रहा है। ऐसे में कई कंटेस्टेंट्स ने सबके सामने अपने कई राज खोले हैं। हाल‌ ही में सायशा ने भी एक सनसनीखेज खुलासा किया है।

Loading ...
Saisha Shinde
मुख्य बातें
  • लॉकअप शो में सायशा ने किया सनसनीखेज खुलासा।
  • एक कपल के साथ थ्रपल रिलेशनशिप में थीं सायशा।
  • पायल रोहतगी के सामने किया कबूल।

Saisha Shinde Reveals About Her Throuple Relationship: कंगना रनौत का पॉपुलर रियालिटी शो लॉकअप जल्द ही अपने फिनाले में पहुंचने वाला है। जैसे-जैसे फिनाले करीब आता जा रहा है वैसे-वैसे इस शो में नए ट्विस्ट आ रहे हैं, जिसकी वजह से यह और भी दिलचस्प बनता जा रहा है।पिछले कुछ एपिसोड्स में देखा गया कि इस शो के कंटेस्टेंट अपनी जिंदगी के कई राज बताते हैं। इसी कड़ी में, सायशा ने भी अपनी जिंदगी के कई सीक्रेट सबके सामने बताए। उन्होंने यह खुलासा किया था कि एक बार उन्होंने मशहूर फैशन डिजाइनर के साथ संबंध बनाए थे। बाद में उन्हें पता चला था वह डिजाइनर अन्य लड़कों के साथ संबंध बना चुका था। 

Also Read: छोटे पर्दे पर अब दर्शकों को मिलेगा कॉमेडी का डबल डोज, जल्द दस्तक दे रहा है Sarabhai Vs Sarabhai का नया सीजन

अब हाल ही में सायशा ने पायल रोहतगी से बात करते हुए एक और सनसनीखेज खुलासा किया है। उन्होंने पायल रोहतगी से बात करते हुए यह बताया कि वह एक बार थ्रपल रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। पायल रोहतगी से बात करते हुए उन्होंने कहा 'मैंने उन्हें चार से पांच सीक्रेट बताए। उनमें से एक था कि मैं थ्रपल रिलेशनशिप में थी।' इसके बाद पायल ने पूछा कि 'थ्रपल, थ्रपल क्या होता है?' तब सायशा ने जवाब दिया 'मैं एक बॉयफ्रेंड गर्लफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप में थी। हम तीनों एक रिलेशनशिप में थे और मैं रानी थी। वह एक दूसरे से ज्यादा मुझसे प्यार करते थे।' 

Also Read: Lock Upp: कंगना के शो में सायशा शिंदे का खुलासा, 'मशहूर फैशन डिजाइनर के साथ किया था सेक्स'

इसके बाद उन्होंने यह भी बताया कि यह सब उनके सायशा बनने से पहले था। 'उस समय बहुत इनसिक्योरिटी थी। क्या मैं बिना मेकअप के दूसरों के सामने कंफर्टेबल थी। क्योंकि वह देख सकते थे कि मैं पहले और बाद में कैसी दिखती थी। तुम इस बात को मानने से मना नहीं कर सकती कि मेकअप के बिना मर्दानगी दिखती है। इसीलिए मेरे साथ इनसिक्योरिटी है। लेकिन इस शो में सब ने मुझे मेकअप और मेकअप के बिना देखा है। इसीलिए अब इनसिक्योरिटी डस्टबिन में चली गई है। मैं शुक्रगुजार हूं कि यह सब कुछ हुआ।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।