लाइव टीवी

13 साल बाद क्या होगी साक्षी तंवर के शो 'कहानी घर घर की' की कहानी? लंबे गैप के बाद दस्तक दे रहा है नया सीजन 

Updated Jul 26, 2022 | 17:01 IST

Kahaani Ghar Ghar Kii To Return After 13 Years: टीवी अभिनेत्री साक्षी तंवर के फैंस को अब एक बड़ा सरप्राइज मिलने वाला है। ऐसा इसलिए क्योंकि अब जल्द ही 13 साल के बाद टीवी अदाकारा का यह शो नए सीजन के साथ वापसी करने वाला है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Sakshi Tanwar
मुख्य बातें
  • छोटे पर्दे के पॉपुलर टीवी सीरियल्स में से एक है कहानी घर घर की।
  • इस टीवी सीरियल में साक्षी तंवर ने निभाई थी मुख्य भूमिका।
  • 16 अक्टूबर 2000 को ऑन एयर हुआ था यह टीवी सीरियल।

Kahaani Ghar Ghar Kii To Return After 13 Years: छोटे पर्दे के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शोज में से एक कहानी घर घर की है। साक्षी तंवर का यह टीवी शो अपने यूनिक स्टोरीलाइन की वजह से छोटे पर्दे के सबसे पॉपुलर टीवी सीरियल्स में शामिल हो गया और आईकॉनिक बन गया। यह टीवी शो छोटे पर्दे पर तकरीबन 8 साल तक चला था और इसका हर एक एपिसोड देखने के लिए दर्शक बेकरार रहते थे। स्टार प्लस पर यह टीवी सीरियल 16 अक्टूबर 2000 को ऑन एयर हुआ था और 9 अक्टूबर 2008 को ऑफ एयर हो गया था। एकता कपूर के प्रोडक्शन कंपनी बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित इस टीवी शो में साक्षी तंवर के साथ किरण करमरकर को मुख्य भूमिका में देखा गया था। 

Also Read: Urfi Javed Bold Saree Look: उर्फी जावेद ने साड़ी में दिखाया बोल्ड अंदाज, देखते रह गए फैंस

Tellychakkar की एक खबर के अनुसार, तकरीबन 13 साल के लंबे गैप के बाद अब कहानी घर घर की छोटे पर्दे पर कमबैक करने वाला है। एक बार फिर, बालाजी टेलीफिल्म्स इस आईकॉनिक शो के नए सीजन के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करने वाला है। छोटे पर्दे पर इस टीवी सीरियल के नए सीजन को देखना बेहद दिलचस्प होगा। 13 साल बाद इस टीवी सीरियल की कहानी अब क्या होगी और मेकर्स नए सीजन में क्या ट्विस्ट लेकर आएंगे यह जानने के लिए दर्शक बेकरार हैं। कहानी घर घर की टीवी सीरियल में साक्षी तंवर ने पार्वती अग्रवाल का किरदार निभाया था वहीं किरण करमारकर ओम अग्रवाल के किरदार में नजर आए थे। 

Also Read: रणवीर सिंह के बाद अब न्यूड हुए टीवी एक्टर नकुल मेहता, फैंस बोले- आप रणवीर से बेहतर हैं

फेमिना को दिए एक इंटरव्यू के दौरान साक्षी तंवर ने यह खुलासा किया था कि उन्होंने इस टीवी शो के लिए खूब मेहनत की थी। उन्होंने यह कहा था कि जब तक छोटे पर्दे पर यह टीवी शो चला था तब तक वह सिर्फ इसी टीवी शो कर काम करती थीं। इस टीवी शो की वजह से उन्होंने कोई शादी भी अटेंड नहीं की थी। एकता कपूर के इस टीवी सीरियल में साक्षी तंवर की मेहनत रंग लाई थी जिस वजह से इस टीवी सीरियल में उनके करियर पर चार चांद लगा दिए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।