लाइव टीवी

Bigg Boss-13: सलमान खान ने बिग बॉस के घर में की टॉयलेट साफ, झूठे बर्तन भी धोए, जानें क्यों

Updated Dec 29, 2019 | 15:25 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Salman Khan Cleans Toilets in Bigg Boss 13: बिग बॉस-13 के होस्ट सलमान खान शो में वापस आ गए हैं। सलमान अब सीधा घर के अंदर पहुंचकर काम करते दिखाई देंगे... 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
सलमान खान।
मुख्य बातें
  • सलमान खान ने बिग बॉस-13 से एक दिन का शूटिंग ब्रेक लिया था।
  • अब सलमान शो के बतौर होस्ट वापस आ गए हैं।
  • बिग बॉस में आते ही सलमान घर के अंदर काम करते दिखाई देंगे।

सलमान खान इस शनिवार बिग बॉस-13 वीकेंड का वार में नजर नहीं आए। उन्होंने एक दिन का शूटिंग ब्रेक लिया था और फिल्ममेकर रोहित शेट्टी उसी दिन घर के अंदर पहुंचे थे। अब बिग बॉस-13 के होस्ट सलमान एक बार फिर से वापस आ गए हैं और सीधा घर के अंदर पहुंचकर काम करते दिखाई देंगे 
जी हां, सलमान खान बिग बॉस-13 के घर में प्रवेश करते हुए दिखाई देंगे। इस हफ्ते शहनाज गिल घर की नई कैप्टन बनी हैं और कंटेस्टेंट्स ने उनकी दी हुई ड्यूटी करने से साफ इनकार कर दिया है। इसी वजह से बिग बॉस के पूरे घर में गंदगी जमा हो गई है। ऐसे में सलमान खान खुद अंदर जाकर साफ-सफाई करने की जिम्मेदारी संभालेंगे।


बिग बॉस-13 का एक वीडियो सामने आया है जिसमें सलमान खान घर में कंटेस्टेंट्स के झूठे बर्तन, किचन और टॉयलेट साफ करते नजर आ रहे हैं।  सलमान खान घर में आते हैं और किसी भी कंटेस्टेंट की तरफ नहीं देखते हैं। घरवाले उन्हें देखते हैं लेकिन सलमान बिना कुछ बोले सिर्फ काम करके चले जाते हैं। ये देखकर कंटेस्टेंट ना सिर्फ शॉक्ड रह जाते हैं बल्कि उन्हें काफी शर्मिंदगी भी महसूस होती है। शहनाज गिल वीडियो में कंटेस्टेंट्स को ये कहती दिखती हैं कि अब माफी मांगने की जरूरत नहीं है। 


सलमान खान बाद में जब बिग बॉस का घर छोड़कर बतौर होस्ट स्टेज पर पहुंच जाते हैं तो असीम रियाज और बाकी लोग उनसे माफी मांगते हैं। सलमान तब प्रतियोगियों को कहते हैं कि सॉरी की कोई जरूरत नहीं है। बाहर दर्शक यही सब कुछ देख रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला, अरहान खान, पारस छाबड़ा और बाकी इसपर शर्मिंदा हो जाते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।