लाइव टीवी

Bigg Boss 13: बिग बॉस की वजह से सलमान खान के लिए खड़ा हुआ खतरा, घर के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा

Updated Oct 11, 2019 | 23:05 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बिग बॉस 13 को लेकर अभी से विवाद खड़े हो गए हैं और इसे बंद करने की मांग की जा रही है। इस विवाद से शो के होस्ट सलमान खान भी नहीं बच पाए। इसी के चलते उनके घर के बाहर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Salman Khan
मुख्य बातें
  • करणी सेना ने बिग बॉस 13 को बंद करने की मांग की
  • सलमान खान के घर के बाहर भी विरोध प्रदर्शन कर सकती है करणी सेना
  • इसी वजह से मुंबई पुलिस ने सलमान के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है

टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 13 अपने लॉन्च से विवादों में घिर गया था। इस शो के फॉरमेट BFF बेड फ्रेंड फॉरेवर की कड़ी निंदा की जा रही है। इतना ही नहीं, इसे बैन करने की भी मांग हो रही है। करणी सेना ने इस कॉन्सेप्ट के बिल्कुल खिलाफ है और इसे बंद करने की मांग कर रही है। वे इसे भारतीय संस्कृति के खिलाफ बता रहे हैं। खबरें थीं कि इसी के चलते करणी सेना बांद्रा में शो के होस्ट सलमान खान के घर के बाहर भी विरोध प्रदर्शन कर सकती है।

इन रिपोर्ट्स के बाद से मुंबई पुलिस सतर्क हो गई हैं और सलमान के घर के बाहर की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। ताकि किसी भी तरह की कोई अनहोनी न हो। करणी सेना ने बिग बॉस 13 के कॉन्टेंट को अश्लील बताया है। इतना ही नहीं, करणी सेना ने शो और इसके होस्ट सलमान पर लव जिहाद फैलाने और हिंदू परंपराओं का अपमान करने का आरोप भी लगाया है। उनका ये भी कहना है कि ये शो यंग जनरेशन को गुमराह कर रहा है।

करणी सेना ने सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को खत लिखकर इस शो पर बैन लगाने की मांग की है। इस खत में उस फुटेज के बारे में बताया गया है, जिसमें कश्मीरी मुस्लिम लड़का एक हिंदू लड़की के साथ एक ही बेड शेयर कर रहा है। खत में लिखा है कि बिग बॉस 13 में ये प्रमोट किया जा रहा है कि अविवाहित महिला बच्चा पैदा कर सकती है।

इस खत में हिंदू एक्ट के तहत शो को बैन करने की अपील की गई है। करणी सेना ने लिखा कि ये शो नेशनल टीवी पर आता है। ऐसे में ये पूरी तरह से हिंदू संस्कृति को नष्ट कर रहा है। आपको बता दें कि इससे पहले व्यापार संगठन कांफेडरेशन ऑफ इंडिया ट्रेडर्स (कैट) ने भी जावड़ेकर को खत लिखकर बिग बॉस पर अश्लीलता का आरोप लगाते हुए इसे बंद करने की अपील की थी।

बढ़ते हुए विवाद के चलते बिग बॉस ने बेड फ्रेंड फॉरेवर के कॉन्सेप्ट को खत्म कर दिया है और अब कोई भी कंटेस्टेंट किसी के भी साथ बेड शेयर कर सकता है।

फिलहाल शो में काफी ड्रामा चल रहा है। बिग बॉस के घर की पहली क्वीन टीवी की गोपी बहू यानि देवोलिना भट्टाचार्जी बनी हैं। सलमान खान वीकेंड के वार में कंटेस्टेंट्स से मिलेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।