लाइव टीवी

Bigg Boss: सलमान खान के शो बिग बॉस के सेट पर लगी आग, मची अफरा-तफरी 

Updated Feb 13, 2022 | 17:31 IST

Bigg Boss Set Catches Fire: छोटे पर्दे के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस के सेट पर आग लगने की खबर सामने आ रही है। खबरों के अनुसार, मौके पर दमकल की 4 गाड़ियां पहुंचीं हैं। फिलहाल, किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है।

Loading ...
बिग बॉस
मुख्य बातें
  • सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस के सेट पर लगी आग।
  • आग बुझाने मौके पर पहुंचीं दमकल की चार गाड़ियां।
  • किसी के हताहत होने की खबर नहीं आई अब तक सामने।

Fire Breaks Out At Bigg Boss Set: छोटे पर्दे के सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस के सेट पर आग लगने की खबर सामने आ रही है। जैसे ही आग लगने की खबर सामने आई वैसे ही हर जगह हलचल मच गई। खबरों के अनुसार, बिग बॉस के सेट पर आग बुझाने के लिए मौके पर दमकल की 4 गाड़ियां पहुंचीं। बताया जा रहा है कि सेट पर जो आग लगी थी वह लेवल 1 की फायर थी। फिलहाल इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि बिग बॉस के सेट का कौन सा हिस्सा आग की चपेट में आया था। बिग बॉस के सेट पर तकरीबन 1:00 बजे आग लगी थी जिसके बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंचीं और आग को बुझाने में लग गईं। 

बिग बॉस के सेट पर लगी आग

सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के सेट पर तकरीबन दोपहर के 1:00 बजे आग लगी थी। बिग बॉस का यह सेट मुंबई के गोरेगांव इलाके में स्थित है। बताया जा रहा है कि मौके पर दमकल की 4 गाड़ियां पहुंचीं हैं। गौरतलब है कि किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आ रही है। फिलहाल इस बात का पता नहीं चला है कि सेट के किस हिस्से में आग लगी थी और आग लगने की वजह क्या थी। एएनआई ने ट्वीट करते हुए यह जानकारी दी की‌ बीएमसी ने इस बात की पुष्टि की है कि सेट पर आग तकरीबन 1:00 बजे लगी थी और किसी के घायल या किसी को चोट लगने की खबर सामने नहीं आई है।

Also Read: बिग बॉस 15 के बाद चमकी प्रतीक सहजपाल की किस्मत, नए प्रोजेक्ट में इस हसीना के साथ करेंगे रोमांस

Also Read: Naagin 6: नागिन-6 में हुई नई एक्ट्रेस की एंट्री, इन 7 दिग्गज TV सितारों पर है एकता कपूर के शो को हिट कराने की जिम्मेदारी

30 जनवरी को ही बिग बॉस 15 का शानदार फिनाले हुआ था और इस रियलिटी शो की ट्रॉफी तेजस्वी प्रकाश ने जीती थी। वहीं, प्रतीक सहजपाल इस सीजन के पहले और करण कुंद्रा दूसरे रनर-अप रहे। रियालिटी शो खत्म होने के बाद तेजस्वी प्रकाश अपने नए प्रोजेक्ट यानी नागिन 6 की तैयारी में लगी हैं तो वहीं शमिता शेट्टी और राकेश बापट वैलेंटाइन डे मनाने के लिए अलीबाग पहुंचे हैं। इसके साथ शो के पहले रनर-अप प्रतीक सहजपाल जल्द ही एक नए म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।