लाइव टीवी

Bigg Boss 14: बिग बॉस के घर में नहीं आएंगे सलमान खान, फार्म हाउस से ही करेंगे शूटिंग

Updated Jul 20, 2020 | 17:44 IST

Salman Khan On Bigg Boss 14: कोरोना वायरस के कारण सलमान खान इस बार बिग बॉस सीजन 14 को अलग ढंग से होस्ट देंगे। सलमान खान सोशल डिस्टेंसिंग को फॉलो करते हुए घर से ही शो की शूटिंग करेंगे।

Loading ...
Salman Khan, Bigg Boss 14
मुख्य बातें
  • कोरोना वायरस के कारण बिग बॉस 14 के फॉर्मेट में कई बदलाव होंगे।
  • शो के होस्ट सलमान खान सीजन 14 को अपने फार्म हाउस से ही होस्ट करेंगे।
  • शो में सोशल डिस्टेंसिंग का सख्ती से पालन किया जाएगा।

मुंबई. बिग बॉस सीजन 13 की सफलता के बाद सीजन 14 की तैयारियां शुरू हो गई है। हालांकि, इस सीजन कोरोना वायरस को ध्यान में रखते हुए कई बदलाव होने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक शो के होस्ट सलमान खान ये सीजन अपने घर से ही शूट करेंगे। 

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान सोशल डिस्टेंसिंग को सख्ती से फॉलो कर रहे हैं। सलमान ये सीजन अपने पनवेल स्थित फार्म हाउस में ही शूटिंग करेंगे। दगअसल ऐसे दौर में स्टूडियो में आना काफी जोखिम भरा है।  

रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान चाहते हैं कि छोटे से क्रू के साथ ही वह अपने फार्म हाउस में इसकी शूटिंग करें। वहीं, बिग बॉस 14 के घर में भी सोशल डिस्टेंसिंग का सख्ती से पालन होगा। इसी कारण इस बार कम कंटेस्टेंट्स की संख्या भी घटा दी है।  

हर रोज होगा टेंप्रेचर चेक 
मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक सभी कंटेस्टेंट का घर के अंदर जाने से पहले कोरोना टेस्ट होगा। बिग बॉस 14 का थीम जंगल होगा। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक सभी कंटेस्टेंट्स का रोजाना चेक किया जाएगा। 

कंटेस्टेंट अगर गेम के दौरान बीमार हो जाता है तो उसे शो से बाहर कर दिया जाएगा। इसके अलावा  इस बार एलिमिनेशन टेंप्रेचर  चेक करने के बाद और साफ-सफाई को ध्यान में रखकर भी  किया जाएगा। 

नहीं मिलेगी हर हफ्ते पेमेंट 
रिपोर्ट्स के मुताबिक इस सीजन कंटेस्टेंट को हर हफ्ते पेमेंट नहीं मिलेगी। हर एक कंटेस्टेंट के साथ एक पहले तय किए गए बजट के मुताबिक कॉन्ट्रैक्ट साइन किया जाएगा। महामारी के कारण शो बीच में ही खत्म हो जाता है तो कंटेस्टेंट्स को उन एपिसोड के पैसे नहीं मिलेंगे, जो शूट नहीं हुआ है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक पैसों की कमी के कारण इस सीजन केवल पांच पॉपुलर चेहरे होंगे। इसके अलावा केवल मजबूत इम्युनिटी वालों को ही शो में लिया जाएगा। वहीं, घर में रखे सभी सामान को सेनेटाइज किया जाएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।