लाइव टीवी

Lock UPP: कंगना रनौत पर संग्राम सिंह का पलटवार, पायल रोहतगी को शो में बोलने ना देने पर फूटा गुस्सा

Updated Mar 21, 2022 | 23:47 IST

Sangram Singh supports Payal Rohatgi: संग्राम सिंह ने हाल ही में कंगना रनौत पर निशाना साधा है। पायल की लीडरशिप पर कंगना बौखला गई थीं इसी के बाद संग्राम सिंह का नया बयान सामने आया है...

Loading ...
पायल रोहतगी, संग्राम सिंह और कंगना रनौत।
मुख्य बातें
  • संग्राम सिंह ने अभिनेत्री कंगना रनौत पर उठाए सवाल
  • पायल रोहतगी के सपोर्ट में आए संग्राम सिंह
  • यहां जानें क्या है पूरा मामला

lock Upp Update: कॉमन वेल्थ हैवीवेट चैंपियन पहलवान संग्राम सिंह अब लॉक अप शो की होस्ट और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत पर सवाल उठा रहे हैं। हाल ही में जारी किए गए शो की प्रोमो में पायल को खामोश और कुछ न कहने की बात पर संग्राम सिंह ने कंगना रनौत पर निशाना साधा है।एपिसोड में दिखाया गया कि पायल की लीडरशिप पर कंगना बौखला गई हैं क्योंकि उनके मुताबिक पायल किसी और को बोलने नहीं देती हैं।

जहां पर पायल ने अपने शब्दो में लीडरशिप की परिभाषा को बोलना चाहा तो दोनों में कहा सुनी हो गई और कंगना ने जमकर सुनाई पायल को खरी खोटी। कंगना ने कहा कि ये शो उनका हैं, उन्हें ना बताए कि किसे लीडरशिप के लिए चुनना हैं और किसे ड्रॉप करना हैं। 

बस इसी पर संग्राम सिंह ने कंगना पर निशाना साधा हैं। उन्होंने कहा, 'होस्ट तो शो के मां बाप होते हैं, जो  निष्पक्ष होते हैं और हर प्रतियोगी को बोलने का मौका देते हैं । यहां तो पायल को बोलने नहीं दिया जा रहा हैं और उसपर वार किया जा रहा हैं। ऐसा नहीं होना चाहिए।'

पढ़ें- अनुपमा का प्रीक्वल जल्द होगा OTT पर लॉन्च, सामने आएगी रूपाली गांगुली-सुधांशु पांडे की फ्लैशबैक स्टोरी

आपको बता दें, अभी हाल ही में शो में पायल ने रोकर संग्राम के साथ शादी करने की बात कही थी और संग्राम ने फिर अपने सोशल मीडिया पर इस बात को घोषणा कर दी कि जुलाई में वो दोनो शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।