लाइव टीवी

Bidaai Retelecast: टीवी पर फिर शुरू होगा सारा खान-पारुल चौहान का शो सपना बाबुल का बिदाई, जानें कब कहां होगा टेलिकास्ट

Updated Aug 29, 2022 | 06:13 IST

Sapna Babul ka Bidai Retelecsat: टीवी का पॉपुलर शो सपना बाबुल का बिदाई एक बार फिर से शुरू होने जा रहा है। इस शो में दो बहनों की कहानी दिखाई गई थी जिसमें सारा खान और पारुल चौहान ने लीड रोल निभाया था। जानें सपना बाबुल का बिदाई को आप फिर कहां और कब से देख सकते हैं।

Loading ...
Sapna Babul ka Bidai Retelecsat Date, Channel and Time

Sapna Babul ka Bidai Retelecsat: टीवी सीरियल अगर आपको भी बहुत दिलचस्प लगते हैं, तो आप अवश्य ही 2007 में ऑन एयर हुए सपना बाबुल का... बिदाई के भी बहुत बड़े फैन होंगे। टीवी जगत के सबसे पॉपुलर शोज में से एक माना जाने वाला ये शो। उस वक्त अपनी नई, अनोखी, घर घर में महसूस की जाने वाली कहानी के कारण बहुत कम समय में ही सबका पसंदीदा बन गया था। बिदाई ही शायद उन कुछ शुरुआती सीरियलों में से एक था जिसने हिंदी टीवी इंडस्ट्री की कहानियों का रूप बिल्कुल बदल दिया था।  

अच्छी खबर यह है कि 15 साल के लंबे अंतराल के बाद सपना बाबुल का... बिदाई एक बार फिर टीवी पर टेलीकास्ट होने जा रहा है। स्टार भारत पर 29 अगस्त 2022 से शो वापस से ऑन एयर होगा, ताकि दर्शक दोबारा उन पुराने पलों, कहानियों, किरदारों तथा ड्रामा को जी सके उसका आनंद उठा सके। 

Sapna Babul ka Bidai Retelecsat Date, Channel and Time

शो 29 अगस्त से स्टार भारत पर ऑन एयर होगा। इसे आप सोमवार से रविवार शाम 4 से 5 बजे तक देख सकते हैं।

Sapna Babul ka Bidai story 

2007 में डायरेक्टर्स कट प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मित बाबुल का सपना... बिदाई एक पिता और उसकी दो बेटियों की दिल को छूने वाली कहानी पर आधारित था। कहानी बहुत ही साधारण से घर की दो बहने रागिनी और साधना की होती है, जिसमें से एक का रंग बहुत गोरा होता है और दूसरी का बहुत सांवला। सुंदरता और त्वचा के रंग भेद उनके जीवन पर पड़े सामाजिक प्रभावों, कष्टों और अग्निपरिक्षाओं का कारण बनता है। शो में मुख्य भूमिकाओं के रूप में पारुल चौहान ने रागिनी का, सारा खान ने साधना का, अंगद हसीजा ने आलोक का तथा किंशुक महाजन ने  रणवीर का किरदार निभाया था।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।