लाइव टीवी

Sapna Choudhary Back on Stage: [VIDEO] स्टेज पर सपना चौधरी की वापसी, लाल सूट में किया धमाकेदार डांस

Updated Nov 22, 2020 | 15:46 IST

Sapna Choudhary New Haryanvi Dance Video: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने महामारी के बीच लंबे समय बाद स्टेज पर वापसी करते हुए लाल ड्रेस में धमाकेदार डांस किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
स्टेज पर लौटीं सपना चौधरी
मुख्य बातें
  • स्टेज पर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने की वापसी
  • लाल सलवार सूट में शेयर किया धमाकेदार वीडियो
  • फैंस को दिलाई पुराने दिनों की याद, महामारी के चलते लंबे समय से थीं गायब

मुंबई: हरियाणा की सबसे लोकप्रिय डांसर और टीवी शो बिग बॉस का हिस्सा रह चुकीं सपना चौधरी की लंबे समय बाद एक बार फिर स्टेज पर वापसी हो चुकी है। कोरोना महामारी के दौरान सभी आम लोगों की तरह सपना चौधरी का काम भी प्रभावित हुआ था लेकिन अब आखिरकार हरियाणवी डांसर ने लंबे समय बाद अपने स्टेज परफॉरमेंस की ताजा झलक फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की है।

वीडियो क्लिप में सपना चौधरी लाल रंग के सलवार सूट में धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं। सपना ने अपना वीडियो शेयर करते हुए पोस्ट में लिखा- 'मेरा फिर से स्वागत...।' यहां आप हरियाणवी डांसर और एक्टर का पोस्ट देख सकते हैं।

कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक सपना ने कई महीनों के बाद दिल्ली के रानी बाग स्थित एक स्टेज से वापसी की है और उनके कार्यक्रम के आयोजन के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की पूरी गाइडलाइंस का पालन किया गया। परफॉरमेंस के दौरान सपना ने लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क पहनने की अपील भी की।

कोरोना वायरस के कारण काफी लंबे समय तक फैंस को सपना के स्टेज शो देखने को नहीं मिले थे लेकिन ऐसा नहीं है कि लोग उन्हें भूल गए थे। इंटरनेट पर उनके पुराने वीडियो इस दौरान यूट्यूब और सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए। अपने डांस से दीवाना बनाने वालीं सपना स्टेज शो के दौरान दर्शकों में अपना अलग ही जलवा बिखेरने के लिए जानी जाती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।