लाइव टीवी

सारा अली खान की होगी अनुपमा सीरियल में 'नई एंट्री', रूपाली गांगुली के रियल भाई विजय गांगुली से है बड़ा कनेक्शन

Updated Dec 17, 2021 | 13:20 IST

Sara Ali Khan Entry in Star plus Anupamaa Serial: अब अनुपमा का इस्तेमाल स्टार्स फिल्म प्रमोशन के लिए कर रहे हैं। अभिनेत्री सारा अली खान अपकमिंग एपिसोड में दिखाई देंगी। सारा, अनुपमा के सेट पर अपनी आगामी फिल्म 'अतरंगी रे' का प्रचार करने आ रही हैं...

Loading ...
अनुपमा टीवी शो।
मुख्य बातें
  • टेलीविजन शो अनुपमा जमकर टीआरपी बटोर रहा है।
  • अब अनुपमा टीवी शो में जल्द फिल्म प्रमोशन होने वाला है।
  • जल्द सारा अली खान अपकमिंग एपिसोड में दिखाई देंगी।

अनुपमा सीरियल टेलीविजन पर सबसे चर्चित शो है, जो जमकर टीआरपी बटोर रहा है। इस शो की फैन फॉलोइंग बड़े पैमाने पर है और इसे खूब पसंद किया जा रहा है। अब अनुपमा का इस्तेमाल स्टार्स फिल्म प्रमोशन के लिए कर रहे हैं। जी हां, अनुपमा टीवी शो में जल्द फिल्म प्रमोशन होने वाला है और सारा अली खान सेट पर आने वाली हैं। 

फिलहाल एपिसोड अनुज के लिए अपने प्यार को पहचानने वाली अनुपमा पर केंद्रित है। हालांकि, उसने अनुज से अपने प्यार का इजहार करने से खुद को रोक लिया, क्योंकि अनुमपा को लगता है कि उसके जीवन में पहले से ही कोई है। इसी के साथ अनुज की बहन मालविका के साथ वनराज के एक नए बिजनेस की घोषणा की है।

नई रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेत्री सारा अली खान अपकमिंग एपिसोड में दिखाई देंगी। सारा, अनुपमा के सेट पर अपनी आगामी फिल्म 'अतरंगी रे' का प्रचार करती नजर आएंगी। सूत्रों के अनुसार, सीरियल की लीड अभिनेत्रियों के बीच एक दिलचस्प सीन हो सकता है जहां वे बौद्धिक बातचीत करती नजर आएंगी। 

रूपाली के सगे भाई ने कोरियोग्राफ किया 'चाका चक'
सारा अली खान और रूपाली गांगुली का भी एक कनेक्शन है। रूपाली के सगे भाई विजय गांगुली ने ही सारा के पहले सोलो डांस नंबर 'चाका चक' को कोरियोग्राफर किया है। गाना पहले से ही सुपरहिट है और लोग इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं। सारा की परफॉर्मेंस और विजय की कोरियोग्राफी दोनों को काफी तारीफ मिली है।

अनुज के खिलाफ मालविका को ऐसे इस्तेमाल करेगा वनराज
अनुपमा की कहानी में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। क्योंकि वास्तव में मालविका की निगाह वनराज पर है जबकि दूसरी ओर वनराज के पास उसे लेकर एक बड़ा प्लान है। इधर वनराज और मालविका की क्लोजनेस को देखकर काव्या चिढ़ रही है। इस बीच वनराज जो है वो काव्या, अनुज और अनुपमा के खिलाफ मालविका का इस्तेमाल कर रहा है। कहानी में बड़ा मोड़ तब आएगा जब अनुज, मालविका को वनराज के साथ बिजनेस करने से रोकेगा और इस तरह वनराज, अनुज के खिलाफ मालविका का इस्तेमाल करेगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।