लाइव टीवी

Sumit Raghvan Birthday: महाभारत में नजर आ चुके हैं 'साराभाई' फेम सुमित राघवन, निभाया था सुदामा का रोल

Updated Apr 22, 2022 | 06:11 IST

Sarabhai vs Sarabhai: जिंदगी में सुकून और मानसिक शांति पाने के लिए टीवी एक्टर सुमित राघवन अकसर अपने पेट्स के साथ समय बिताना पसंद करते हैं। वे अकसर इनके फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं, जिन्हें उनके फैंस भी काफी पसंद करते हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
Sarabhai vs Sarabhai Actor Sumit Raghvan
मुख्य बातें
  • अपने पेट्स रिक, मिष्टी और शिफू से करते हैं बेहद प्यार
  • अकसर सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं उनकी फोटोज और वीडियोज
  • परिवार के सभी सदस्यों को प्यारे हैं पेट्स

Sarabhai Actor Sumit Raghvan: टीवी सीरियल वागले की दुनिया -नई पीढ़ी नए किस्से और फिल्म हॉलीडे में अक्षय कुमार के दोस्त की भूमिका निभाने वाले एक्टर सुमित राघवन की रीयल लाइफ वाकई काफी मजेदार और अनोखी है। टीवी से लेकर बॉलीवुड और मराठी फिल्मों में अपनी अलग पहचान रखने वाले सुमित एनिमल लवर हैं। सुमित के पास तीन पेट्स हैं, जिनमें दो बिल्लियां और एक डॉग शामिल है। खास बात यह है कि ये सभी किसी खास नस्ल के नहीं हैं, बल्कि स्ट्रीट एनिमल हैं, जिन्हें सुमित ने अपने घर और दिल दोनों में जगह दी है। इनका नाम है रिक, मिष्टी और शिफू। 

महाभारत में आए थे नजर 

सुमित राघवन का जन्म 22 अप्रैल, 1971 में एक तमिल परिवार में हुआ। बीआर चोपड़ा के निर्देशन में बने धारावाहिक महाभारत में सुमित ने बाल कलाकार के रूप में सुदामा की भूमिका निभाई थी। हालांकि सीरियल साराभाई वर्सेस साराभाई से उन्हें घर-घर में पहचान मिली। सुमित सजन रे झूठ मत बोलो, बड़ी दूर से आए हैं जैसे सीरियल्स का भी हिस्सा रहे। इन दिनों उनका सीरियल वागले की दुनिया-नई पीढ़ी नए किस्से काफी पसंद किया जा रहा है।
 

इंस्टा पर है मिष्टी का पेज 

सुमित एनिमल लवर हैं या यूं कहें कि उनका पूरा परिवार ही जानवरों से बेहद प्यार करता है। जानवरों के प्रति सुमित और उनके परिवार का यह प्यार उनके सोशल मीडिया अकांउट पर भी साफ नजर आता है। सुमित अकसर अपने पेट्स रिक, मिष्टी और शिफू की फोटोज और वीडियोज इंस्टाग्राम पर शेयर करते हैं। इतना ही नहीं मिष्टी का तो उन्होंने अलग से इंस्टा पेज भी बना रखा है। मिष्टी के अकाउंट पर अभी तक 21 पोस्ट किए गए हैं। जिनमें शिफू के वीडियोज भी शामिल हैं। हैरानी की बात तो यह है कि मिष्टी के सैकड़ों फॉलोअर्स भी हैं। 

मा​नसिक शांति देता है घर

सुमीत का मानना है कि काम और परिवार के बीच बैलेंस रखना बेहद जरूरी होता है। घर में मौजूद इन पेट्स से खेलकर वे सारी थकान भूल जाते हैं। सुमित का कहना है कि अकसर लोग मानते हैं कि बिल्ल्यिां और डॉग एक साथ नहीं रह सकते या वो आपस में लड़ते हैं, लेकिन मेरे घर में ऐसा कुछ नहीं है। शिफू, रिक और मिष्टी एक दूसरे के साथ मिलकर रहते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।