लाइव टीवी

Anupama Namaste America में हुई सरिता जोशी की एंट्री, निभाएंगी रूपाली गांगुली की मोटी बा का रोल

Updated Apr 01, 2022 | 15:25 IST

Sarita Joshi in Anupama Namaste America: अनुपमा सीरियल के मेकर्स ओटीटी पर भी आ रहे हैं। अब अनुपमा- नमस्ते अमेरिका नामक शो का प्रीक्वल आ रहा है और इसमें एक नए किरदार की एंट्री हो रही है...

Loading ...
सरिता जोशी और रूपाली गांगुली।
मुख्य बातें
  • रूपाली गांगुली का शो अनुपमा नंबर वन बन चुका है।
  • कम समय में ही टेलीविजन धारावाहिक अनुपमा ने अपार लोकप्रियता हासिल है
  • अब अनुपमा सीरियल के मेकर्स ओटीटी पर भी आ रहे हैं।

Anupama Namaste America: अनुपमा सीरियल की सफलता से तो हम सभी वाकिफ हैं। देखते ही देखते हम सबके सामने रूपाली गांगुली का शो अनुपमा नंबर वन बन चुका है। कम समय में ही टेलीविजन धारावाहिक अनुपमा ने अपार लोकप्रियता हासिल है और हम सभी इसके गवाह हैं। अब तो अनुपमा सीरियल के मेकर्स ओटीटी पर भी आ रहे हैं। जी हां, डिज्नी + हॉटस्टार पर अब अनुपमा- नमस्ते अमेरिका नामक शो का प्रीक्वल आने के लिए पूरी तरह तैयार है। हॉटस्टार स्पेशल्स शो ने दर्शकों को अपनी मनोरंजक कहानी और शानदार कलाकारों से जोड़े रखने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। अब अनुपमा की दिलचस्प कहानी भी यहां दर्शकों को मनोरंजन करने वाली है।

खास बात ये है कि अनुपमा- नमस्ते अमेरिका में एक दिग्गज अदाकारा की एंट्री हो चुकी है जिसके बारे में जानकर आप सभी एक्साइटेड हो जाएंगे। ये कोई और नहीं बल्कि बा बहू और बेबी फेम सरिता जोशी हैं। जी हां, सरिता जोशी अब अनुपमा में अपना जादू चलाने वाली हैं। शो में सरिता जोशी को मोटी बा के रूप में शानदार एंट्री मिली है। मोटी बा शो की 'डॉन' हैं क्योंकि वह वनराज की परदादी के रूप में शाह परिवार की मुखिया का होगी और इस रोल में सरिता जोशी नेतृत्व करती नजर आएंगी। 

पढ़ें- इमली की गिरती टीआरपी के बीच मेकर्स को लगा बड़ा झटका, अभिनेता मनस्वी वशिष्ठ ने कहा शो को अलविदा!

रूपाली गांगुली के साथ काम करने और मोटी बा के अपने किरदार को लेकर सरिता जोशी ने बताया, 'मैंने पहले रूपाली गांगुली के साथ बा बहू और बेबी में काम किया है। मैं वास्तव में उनके सभी किरदारों की प्रशंसा करती हूं, विशेष रूप से अनुपमा की। मैं उनके साथ फिर से हॉटस्टार स्पेशल प्रस्तुत अनुपमा-नमस्ते अमेरिका में काम करने के लिए उत्साहित हूं। मोटी बा का चरित्र अनुपमा के कष्टों के माध्यम से जीता है और जानता है कि समाज महिलाओं को कैसे पीछे रखता है, लेकिन वो अनुपमा के जीवन को एक नए तरीके से प्रशंसा और उत्थान करके इसे सुधारना चाहती है। मुझे ये किरदार निभाने को लेकर बेहद गर्व महसूस हो रहा है। मुझे उम्मीद है कि अनुपमा के प्रशंसक मोटी बा के किरदार को भी पसंद करेंगे, क्योंकि मुझे इसे निभाने में काफी मजा आया है।'

अनुपमा को जुलाई 2020 में टेलीविजन पर लॉन्च किया गया था। अब टेलीविजन के मूल कलाकारों को प्रीक्वल के लिए बरकरार रखा गया है। इसमें सुधांशु पांडे वनराज की भूमिका निभाएंगे, इसके साथ ही अल्पना बुच, अरविंद वैद्य, पारस कलनवत, आशीष मेहरोत्रा अपनी भूमिकाओं को फिर से निभाएंगे। अनुपमा-नमस्ते अमेरिका में अनुपमा के शुरुआती जीवन को दिखाया जाएगा, जब वो एक बड़ी डांसर बनना चाहती थी।
 अनुपमा- नमस्ते अमेरिका, 25 अप्रैल से लॉन्च होगा। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।