लाइव टीवी

लंदन में छुट्टियां मना रही हैं भाबीजी घर पर हैं की 'गोरी मेम', द‍िलकश अंदाज से दर्शकों का जीता दिल

Updated Feb 28, 2020 | 09:48 IST

Saumya Tandon Enjoying in London: एंड टीवी के लोकप्र‍िय शो भाबीजी घर पर हैं की 'गोरी मेम' यानी सौम्‍या टंडन इन द‍िनों लंदन में छुट्टियां मना रही हैं। सौम्या ने वैकेशन की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

Loading ...
Saumya Tandon in London

Saumya Tandon Enjoying in London: एंड टीवी के लोकप्र‍िय शो भाबीजी घर पर हैं की 'गोरी मेम' यानी सौम्‍या टंडन इन द‍िनों लंदन में छुट्टियां मना रही हैं। सौम्या ने वैकेशन की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। सीरियल में अनीता मिश्रा का रोल निभाने वाली सौम्या टंडन आज हर घर की पहचान बन चुकी हैं। वह अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं। 

लंदन वैकेशन की तस्‍वीरों में सौम्‍या टंडन टॉवर ब्रिज के पास पोज देती नजर आ रही हैं। तस्‍वीर में वह उन्‍होंने लॉन्‍ग कोट पहना है और दोनों हाथ पॉकेट में डाले हुए हैं। वहीं कुछ और तस्‍वीरों में वह पिंक कलर के आउटफ‍िट में नजर आ रही हैं। सौम्‍या टंडन अपनी इन छुटि्टयों को भरपूर एन्‍जॉय कर रही हैं, यह बात उनके चेहरे की खुशी देखकर साफ हो जाती है। फैंस इन तस्‍वीरों पर खूब प्‍यार लुटा रहे हैं। 

बता दें कि सौम्या अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी स्टाइलिश फोटोज शेयर करती रहती हैं। वे इस दौरान एक्सरसाइज और डांस वीडियोज भी शेयर करती हैं। सौम्या रेगुलर वर्कआउट में विश्वास करती हैं और इसके साथ ही डांस को भी वे वर्कआउट का हिस्सा मानती हैं।

सौम्या ने 2016 में सौरभ देवेंद्र सिंह से शादी रचाई थी। सौरभ बैंकर हैं औश्र शादी से पहले उन्होंने लंबे वक्त तक एक-दूसरे को डेट किया। सौम्या ने 2006 में ऐसा देश है मेरा से टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा था। बीते साल 14 जनवरी को उन्‍होंने एक बेटे को भी जन्‍म दिया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।