लाइव टीवी

सौम्या टंडन ने छोड़ा 'भाबीजी घर पर हैं', बोलीं- अगले और पांच साल खुद को वही काम करते नहीं देख सकती

Updated Aug 20, 2020 | 12:34 IST

Saumya Tandon Quits Show: एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने टीवी शो भाबीजी घर पर हैं छोड़ दिया है। सौम्या ने कहा कि वो अगले पांच साल और खुद को वही काम करते नहीं देख सकतीं।

Loading ...
मुख्य बातें
  • टीवी एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने 'भाबीजी घर पर हैं' को कहा अलविदा
  • सौम्या ने कहा कि वो खुद को अगले और 5 साल यही काम करते नहीं देख सकतीं
  • इस शो के लिए सौम्या 21 अगस्त को आखिरी बार शूट करेंगी

मशहूर कॉमेडी सीरियल भाबीजी घर पर हैं की अनीता भाभी यानी एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने शो छोड़ दिया है। सौम्या साल 2015 में शुरू हुए इस शो की शुरुआत से ही इसका हिस्सा थीं लेकिन अब उन्होंने इसे छोड़ने का फैसला किया है। पिछले कुछ दिनों से यह खबरें थीं कि वो छोड़ने वाली हैं लेकिन उन्होंने इसकी पुष्टि नहीं की थी।

सौम्या टंडन ने अब शो छोड़ने की खबरों की पुष्टि करते हुए बॉम्बे टाइम्स से बात की। सौम्या ने कहा, 'हां मैंने शो के साथ अपने कॉन्ट्रैक्ट को रिन्यू नहीं करने का फैसला किया है। कल (21 अगस्त) मेरा शूटिंग का आखिरी दिन है। अब लोग यह कयास लगाने बंद कर सकते हैं कि मैं शो में काम करना जारी रखूंगी या नहीं।'

इस वजह से छोड़ा शो

सौम्या टंडन ने शो को छोड़ने की वजह के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, 'आप कह सकते हैं कि एक स्थिर नौकरी को छोड़ना एक अव्यवहारिक फैसला है, और वो भी एक स्थापित शो को। लेकिन मुझे लगा कि काम करना और एक रेगुलर कमाई करना अब और एक्साइटिंग नहीं है। एक आर्टिस्ट के तौर पर बढ़ने की इच्छा, मैं ऐसे प्रोजेक्ट्स पर काम करना चाहती हूं जिसमें एक आर्टिस्ट के तौर पर बढ़ने का स्कोप हो।' उन्होंने आगे कहा कि ऐसा नहीं है कि भाबीजी ने उनके करियर में ग्रोथ नहीं दी। लेकिन वो पिछले करीब 5 साल से इस कैरेक्टर को प्ले कर रही हैं और अगले पांच साल तक खुद को वही काम करते नहीं देख सकतीं।

शेफाली जरीवाला का नाम आया था सामने

सौम्या के शो छोड़ने की खबरों के बाद बिग बॉस 13 में नजर आईं कांटा लगा गर्ल शेफाली जरीवाला का नाम सामने आया था कि उन्हें शो में उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर को अप्रोच किया गया है। हालांकि बाद में शेफाली ने सोशल मीडिया पर इन खबरों का खंडन किया था।

पांच साल पहले शुरू हुआ था शो

मालूम हो कि शो को पांच साल पूरे हो गए हैं और अब भी इसे बहुत पसंद किया जाता है। शो के 1300 एपिसोड पूरे हो गए हैं। पिछले पांच सालों में सौम्या ने दर्शकों के दिलों में अलग पहचान बनाई है, वो अनीता भाभी के साथ- साथ गोरी मेम के नाम से भी जानी जाती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।