लाइव टीवी

भाभी जी घर पर हैं फेम दीपेश भान ने लिया था होम लोन, सौम्या टंडन ने मदद के लिए बढ़ाया हाथ

Updated Aug 13, 2022 | 22:24 IST

Saumya Tandon raises fund for Deepesh Bhan Family : दीपेश भान के परिवार की मदद के लिए आगे आईं सौम्या टंडन। एक्ट्रेस ने परिवार की मदद के लिए क्राउड फंडिंग कैंपेन शुरू किया है। जिसके जरिए दीपेश के होम लोन को चुकाया जा सके।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
saumya tandon and deepesh bhan
मुख्य बातें
  • दीपेश भान के परिवार की मदद के लिए सामने आईं सौम्या टंडन
  • सौम्या ने दीपेश के परिवार की मदद के लिए फंडिंग कैंपेन शुरू किया
  • दीपेश भान भाभी जी घर पर हैं में मलखान का किरदार निभाते थे

Saumya Tandon raises fund for Deepesh Bhan Family : भाभी जी घर पर हैं फेम दिवंगत एक्टर दीपेश भान के परिवार की मदद के लिए एक्ट्रेस सौम्या टंडन आगे आईं। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर बताया कि उन्होंने दीपेश के परिवार की मदद के लिए क्राउड फंडिंग कैंपन शुरू किया है। इस फंड का सारा पैसा दीपेश भान की पत्नी को जाएगा। इस फंड के जरिए दीपेश द्वारा लिए गए होम लोन को चुकाया जाएगा।

वीडियो में सौम्या कहती हैं, दीपेश भान भले ही आज हमारे साथ नहीं है। लेकिन उनकी यादे हमारे साथ हमेशा रहेगी। वो बहुत बातूनी व्यक्ति थे, और अक्सर अपने घर के बारे में बात किया करते थे। दीपेश ने घर खरीदने के लिए होम लोन लिया था। उन्होंने शादी की और  उनका एक बेटा हैं लेकिन आज वो हमारे साथ नहीं हैं। उन्होंने हमें इतनी सारी मुस्कुराहट और खुशियां दी है और अब इसे वापस करने का मौका है।

हम वो घर उसके बेटे को वापस कर सकते हैं। आप प्लीज डोनेट करें चाहे अमाउंट बड़ा हो या छोटा। हम सब मिलकर दीपेश के इस सपने को पूरा कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें - बिग बॉस 3 में हुई थी KRK और राजू श्रीवास्तव की फाइट, विंदू दारा सिंह ने बताया टीवी पर क्यों नहीं दिखाई लड़ाई

इस वीडियो को शेयर करते हुए सौम्या ने लिखा, 'ये मेरे अब तक के सबसे स्वीट को एक्टर दीपेश के लिए। चलिए दिखा देते हैं कि अच्छे लोगों को कभी नजरअंदाज नहीं किया जाता है। हर छोटी मदद बेहद कीमती है। दीपेश के परिवार की मदद करें'। दीपेश भान भाभी घर पर हैं शो में मलखान का किरदार निभाते थे। एक्टर क्रिकेट खेलने गए थे और उनकी तबीयत बिगड़ी गई थी। एक्टर को फौरन अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। दीपेश का निधन ब्रेन हेमरेज की वजह से हुआ था। दीपेश ने साल 2016 में शादी की थी और उनका 18 महीने का एक बेटा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।