लाइव टीवी

सौम्या टंडन, नेहा मेहता से पार्थ समथान तक, शूटिंग शुरू होने के बाद इन टीवी एक्टर्स ने छोड़े शो

Updated Aug 21, 2020 | 22:27 IST

कोरोना वायरस के बीच भले ही टीवी सीरियल की शूटिंग शुरू हो गई है। शूटिंग शुरू होने के बाद कई सितारों ने अपने पुराने शो को अलविदा कह दिया है। इसमें सौम्या टंडन से लेकर पार्थ समथान का नाम भी शामिल है।

Loading ...
TV actors
मुख्य बातें
  • टीवी सीरियल की शूटिंग शुरू हो गई है।
  • शूटिंग शुरू होने के बाद कई टीवी एक्टर्स अपने पॉपुलर सीरियल को अलविदा कह रहे हैं।
  • भाबीजी घर पर हैं की अनीता भाभी ने शो छोड़ दिया है।

मुंबई. कोरोना के बाद टीवी और फिल्मों की शूटिंग भले ही शुरू हो गई है, लेकिन कई टीवी एक्टर्स एक के बाद अपने सीरियल्स को अलविदा कह रहे हैं। इसमें ताजा नाम है पॉपुलर कॉमेडी शो भाबीजी घर पर है की अनीता भाभी यानी सौम्या टंडन का। इसके अलावा कसौटी जिंदगी की 2 और तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक्टर्स भी अपने शो को अलविदा कह रहे हैं। 

सौम्या टंडन ने भाबीजी घर पर हैं के सेट से सौम्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो से फेयरवेल के कई वीडियो पोस्ट किए हैं।। सौम्या पिछले पांच साल से भाबीजी घर पर हैं का हिस्सा है। शो छोड़ने पर सौम्या ने कहा- एक आर्टिस्ट के तौर पर बढ़ने की इच्छा, मैं ऐसे प्रोजेक्ट्स पर काम करना चाहती हूं जिसमें एक आर्टिस्ट के तौर पर बढ़ने का स्कोप हो।' 

सौम्या के मुताबिक- 'ऐसा नहीं है कि भाबीजी ने उनके करियर में ग्रोथ नहीं दी। लेकिन वो पिछले करीब 5 साल से इस कैरेक्टर को प्ले कर रही हैं और अगले पांच साल तक खुद को वही काम करते नहीं देख सकतीं।'

नेहा मेहता ने छोड़ा तारक मेहता का उल्टा चश्मा
तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अंजली की भूमिका निभाने वालीं नेहा मेहता ने भी शो को अलविदा कह दिया है।  नेहा मेहता ने निर्माताओं को अपना निर्णय पहले ही बता दिया है कि वो अब और सेट पर रिपोर्ट नहीं कर रही हैं। 

अंजली भाभी अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अपकमिंग एपिसोड्स में नजर आएंगी। आपको बता दें कि नेहा पिछले 12 साल से इस शो से जुड़ी हुई थी। हालांकि, शो छोड़ने के कारणों का  खुलासा नहीं हुआ है। 

गुरुचरण सिंह ने भी छोड़ा तारक मेहता का उल्टा चश्मा 
तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सोढ़ी यानी गुरुचरण सिंह ने भी 12 साल बाद शो को अलविदा कह दिया है। गुरुचरण सिंह साल 2008 से तारक मेहता का उल्टा चश्मा के साथ जुड़े थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स शो में उनका रिप्लेसमेंट ढूंढ रहे हैं। 

शो छोड़ने वाले एक्टर्स की लिस्ट में अनुराग यानी पार्थ समथान का नाम भी है। पार्थ ने सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 को अलविदा कह दिया है। पार्थ हाल ही में कोरोना से उबरे थे। फिलहाल वह अपनी सेहत पर ध्यान देना चाहते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।