लाइव टीवी

Sayantani Ghosh Wedding Photos: नागिन की एक्ट्रेस सायंतनी घोष ने बॉयफ्रेंड संग रचाई शादी, सामने आई शादी की तस्वीरें

Updated Dec 06, 2021 | 06:55 IST

टीवी एक्ट्रेस सायंतनी घोष ने बॉयफ्रेंड अनुग्रह तिवारी संग 05 दिसंबर को कोलकाता में शादी कर ली। दोनों की शादी की तस्वीरें खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर कीं।

Loading ...
Sayantani Ghosh with Husband Anugrah Tiwari
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस सायंतनी घोष ने बॉयफ्रेंड अनुग्रह तिवारी संग रचाई शादी।
  • सायंतनी ने शेयर की शादी की तस्वीरें।
  • सायंतनी ने शादी में पहनी लाल बनारसी साड़ी।

टीवी एक्ट्रेस सायंतनी घोष कल यानी 05 दिसंबर, रविवार को अपने बॉयफ्रेंड अनुग्रह संग शादी के बंधन में बंध गईं। दोनों ने कोलकाता में एक समारोह में सात फेरे लिए। दोनों की शादी की तस्वीरें भी सामने आ गईं हैं, जिन्हें खुद सायंतनी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 

शादी की फोटोज की पोस्ट

अपनी शादी में सायंतनी ने लाल बनारसी साड़ी पहनी और बालों का बन बनाकर गुलाब के फूल लगाए। इसके साथ उन्होंने गोल्ड ज्वैलरी भी पहनी। तो वहीं अनुग्रह ने एंब्रॉयड्री कुर्ता और धोती पहनी। सायंतनी ने जैसे ही अपनी वेडिंग फोटोज पोस्ट की उनके फैंस और सेलेब्स ने उन्हें बधाई देनी शुरू कर दी। उनके पोस्ट पर अनीता हसनंदानी, आरती सिंह, सारा खान, देबीना बनर्जी, दीपिका सिंह और सिंपल कौल समेत तमाम सेलेब्स ने कमेंट कर बधाई दी। अब जयपुर में दोनों की रिसेप्शन पार्टी होगी। मालूम हो कि सायंतनी और अनुग्रह पिछले आठ साल से रिलेशनशिप में हैं। 

सगाई की तस्वीरें आईं थीं सामने

इससे पहले दोनों की सगाई की तस्वीरें भी सामने आई थीं। सगाई के मौके पर नागिए की एक्ट्रेस सायंतनी ने पारंपरिक साड़ी पहनी थी जिसमें वो बहुत खूबसूरत लग रही थीं। सायंतनी ने रेड कलर की साड़ी को गोल्डन कलर के ब्लाउज के साथ कैरी किया था। सायंतनी की यह साड़ी काफी खास थी क्योंकि यह उनकी दिवंगत नानी की थी। मालूम हो कि साल 2020 में उनकी नानी का निधन हो गया था। सायंतनी ने बताया था कि वो अपनी नानी के काफी करीब थीं और उनकी उपस्थिति को महसूस करना चाहती थी इसलिए उन्होंने अपनी नानी की साड़ी पहनने का फैसला किया था। एक्ट्रेस ने इस साड़ी के साथ मैचिंग ज्वैलरी पहनी थी। 

ऐसे हुई थी मुलाकात

आपको बताते चलें सायंतनी घोष और अनुग्रह तिवारी की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए जिम में हुई थी। कुछ महीनों तक फ्रेंड्स रहने के बाद सायंतनी और अनुग्रह कपल बन गए। हालांकि बीच में एक वक्त ऐसा भी आया जब सायंतनी घोष ने कुछ महीनों के लिए बॉयफ्रेंड अनुग्रह तिवारी से दूरी बना ली थी। हालांकि बाद में ये कपल फिर से साथ आ गया। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।