लाइव टीवी

आलीशान घर और इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के मालिक हैं Shaheer Sheikh, नेट वर्थ जानकर उड़ जाएंगे होश

Updated Sep 17, 2021 | 15:01 IST

Shaheer Sheikh Net Worth: टीवी के जाने-माने अभिनेता शाहीर शेख के लाखों दीवाने हैं। वह काफी लग्‍जरी लाइफ जीते हैं। शाहीर की सालाना कमाई करोड़ों में हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
शाहीर शेख का नेट वर्थ और प्रोपर्टी
मुख्य बातें
  • 'क्या मस्त है लाइफ' से शाहीर शेख ने किया था अपना टेलीविजन डेब्यू।
  • सालाना करीब 3 मिलियन डॉलर्स कमा लेते हैं शाहीर शेख। 
  • कई लग्‍जरी कार के मालिक हैं टीवी एक्टर शाहीर शेख। 

TV Actor Shaheer Sheikh Net Worth and Property: सबके चहेते कलाकार शाहीर शेख टीवी का अब एक जाना पहचाना चेहरा बन चुके हैं। वर्ष 2009 में जब उन्होंने क्या मस्त है लाइफ से अपना टेलीविजन डेब्यू किया था, तब वह अपने किरदार वीर मेहरा के नाम से काफी मशहूर हो गए थे। शाहीर शेख ने अपने टेलीविजन करियर में एक से बढ़कर एक टीवी शो किए हैं। वह बेस्ट ऑफ लक निक्की से महाभारत, कुछ रंग प्यार के ऐसे भी, यह रिश्ते हैं प्यार के जैसे कई बिग बजट टीवी सीरियल्स में नजर आ चुके हैं। यही कारण है कि आज वह किंग साइज लाइफ जीते हैं। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, शाहीर शेख सालाना करोड़ों रुपए कमा लेते हैं। यहां जानिए शाहीर शेख की नेट वर्थ और प्रॉपर्टी। 

सालाना कितना कमाते हैं शाहीर शेख?

अगर आप यह जानने में दिलचस्पी रखते हैं कि कुछ रंग प्यार के ऐसे भी (Kuch Rang Pyaar ke Aise Bhi) एक्टर शाहीर शेख सनाना कितना पैसा कमाते हैं तो, आपको यह जानकर हैरानी होगी की उनका नेट वर्थ करोड़ों में है। Gdatamart के अनुसार, शाहिर शेख का नेट वर्थ 3 मिलियन डॉलर है। इतना ही नहीं, वह किसी भी शूट के लिए एक दिन का 1.20 लाख रुपए चार्ज करते हैं। 2020-2021 में शाहीर शेख का नेट वर्थ काफी तेजी से बढ़ता गया। वह एक प्रोफेशनल टेलीविजन एक्टर हैं और इंडियन टीवी इंडस्ट्री उनके लिए पैसे कमाने का अहम जरिया है। 

शाहीर शेख की प्रॉपर्टी 

शाहीर शेख मुंबई के एक पॉश घर में रहते हैं। सिर्फ इतना ही नहीं, शाहीर शेख का कार कलेक्शन भी जबरदस्त है। वह कई महंगी कार के मालिक हैं जिनकी झलक अक्सर उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर देखने को मिल जाती है। वह बीएमडब्ल्यू, स्कोडा और मर्सिडीज बेंज जैसे लग्जरियस कार के मालिक हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शाहीर शेख की एक खुद की इवेंट मैनेजमेंट कंपनी है। इस कंपनी से भी शाहीर शेख को तगड़ा मुनाफा होता है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।