लाइव टीवी

कश्मीर में हनीमून एंजॉय कर रहे Shaheer Sheikh-Ruchikaa Kapoor, देखें TV कपल की रोमांटिक तस्वीरें

Updated Dec 26, 2020 | 19:30 IST

Shaheer Sheikh honeymoon Pics: टीवी के सबसे हैंडसम बैचलर्स की लिस्ट में शामिल रहे एक्टर शहीर शेख अब मैरिड हैं। 'ये रिश्ते हैं प्यार के' एक्टर शहीर कुछ दिन पहले ही रुचिका कपूर संग शादी के बंधन में बंधे हैं।

Loading ...
शहीर शेख और रुचिका कपूर।
मुख्य बातें
  • एक्टर शहीर शेख जल्द वेब सीरीज की दुनिया में कदम रखने वाले हैं।
  • शहीर फिलहाल अपनी पत्नी रुचिका के साथ कश्मीर में हनीमून एंजॉय कर रहे हैं।
  • दोनों अपने हनीमून की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं।

टेलीविजन इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले और टैलेंटेड एक्टर शहीर शेख जल्द वेब सीरीज की दुनिया में कदम रखने वाले हैं। शहीर शेख वेब सीरीज पौरुषपुर के जरिए दर्शकों से मिलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हालांकि इसी बीच अभिनेता शहीर शेख ने अपनी गर्लफ्रेंड रुचिका कपूर से शादी की घोषणा करके फैन्स को चौंका दिया था। टीवी के सबसे हैंडसम बैचलर्स की लिस्ट में शामिल रहे एक्टर शहीर शेख अब मैरिड हैं। 'ये रिश्ते हैं प्यार के' एक्टर शहीर कुछ दिन पहले ही अपनी गर्लफ्रेंड रुचिका कपूर संग शादी के बंधन में बंधे हैं। 

दुनियाभर में फैली इस महामारी के बीच शहीर शेख और रुचिका कपूर ने कोर्ट मैरिज की है और अगले साल दोनों ट्रेडिशनल वेडिंग करेंगे। शहीर फिलहाल अपनी पत्नी रुचिका के साथ कश्मीर में हनीमून एंजॉय कर रहे हैं। दोनों अपने हनीमून की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं और ये जोड़ी अपनी लाइफ का सबसे अच्छा समय बिता रही है।

कोर्ट मैरिज के बाद दोनों शहीर के होमटाउन जम्मू चले गए, जहां घर पर ही उनका छोटा सा फंक्शन हुआ। इसके बाद मुंबई में रुचिका के घर पर भी अनौपचारिक समारोह हुआ था। आपको बता दें, शहीर शेख अब तक कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुके हैं। इसमें क्या मस्त है लाइफ, झांसी की रानी, तेरी मेरी लव स्टोरी, महाभारत, कुछ रंग प्यार के ऐसे भी और ये रिश्ते हैं प्यार के शामिल हैं।


जानें कौन हैं रुचिका कपूर 
रुचिका कपूर एकता कपूर की बालाजी मोशन पिक्चर्स लिमिटेड में क्रिएटिव प्रोड्यूसर और वाइस प्रेसिडेंट हैं। काफी समय से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। शहीर कई दफा रुचिका की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर पर चुके हैं। कुछ समय पहले उन्‍होंने रुचिका का एक फोटो शेयर कर लिखा था- 'नेवर माइंड इट्स माय गर्ल...।' मालूम हो कि दोनों पिछले करीब डेढ़ साल से रिलेशनशिप में हैं। करीब दो साल पहले उनकी मुलाकात 'जजमेंटल है क्या' के सेट पर हुई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।