लाइव टीवी

Shahid Kapoor का बिग बॉस कंटेस्टेंट बानी से था अफेयर? Priyanka Chopra से ब्रेकअप के बाद बढ़ी थीं नजदीकियां

Updated May 06, 2020 | 11:14 IST

Shahid Kapoor Bani In A Relationship?: टीवी पर्सनैलिटी बानी का नाम बॉलीवुड के कबीर सिंह यानी शाहिद कपूर के साथ जुड़ चुका है....

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
वीजे बानी और शाहिद कपूर।
मुख्य बातें
  • वीजे बानी ने साल 2007 में अपने करियर की शुरुआत की थी।
  • करीब 13 साल से इंडस्ट्री में एक्टिव बानी ने कुछ फिल्मों में भी काम किया है।
  • बानी की पर्सनल लाइफ की करें तो उनका नाम शाहिद कपूर के साथ जुड़ चुका है।

एक्ट्रेस, फिटनेस मॉडल और बिग बॉस-10 की कंटेस्टेंट रहीं वीजे बानी ने साल 2007 में अपने करियर की शुरुआत की थी। करीब 13 साल से इंडस्ट्री में एक्टिव बानी ने कुछ फिल्मों में भी काम किया है। बात अगर वीजे बानी की पर्सनल लाइफ की करें तो उनका नाम बॉलीवुड के कबीर सिंह यानी शाहिद कपूर के साथ जुड़ चुका है। जी हां, कई साल पहले शाहिद कपूर और बानी के लिंकअप की खूब खबरें आई थीं। 
दरअसल ये बात शाहिद कपूर की शादी से पहले की है। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा से ब्रेकअप के बाद शाहिद कपूर का नाम बानी से जुड़ा था। वीजे बानी और शाहिद कपूर को अक्सर साथ देखा जाता। दोनों ना सिर्फ साथ में पब्लिक प्लेस और डिनर पर दिखते। बल्कि साथ में खूब आउटिंग करते पाए जाते। दोनों हमेशा अपने गुड फ्रेंड्स वाले स्टेटस को मेंटेन करते। 


शाहिद कपूर ने तो एक बार इन खबरों का खंडन भी किया था। उन्होंने कहा था कि ये शायद बानी के फ्रेंड्स जो ऐसा कुछ कयास लगा रहे हैं। खंडन के कुछ टाइम बाद ही शाहिद कपूर और बानी के अलग होने की खबरें आने लगीं। हालांकि फिर भी बानी और शाहिद ने हमेशा अफेयर की खबरों से इनकार ही किया। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर तैयारी में जुटे हुए हैं। वहीं बानी भी अपनी फिटनेस के साथ-साथ नए प्रोजेक्ट पर ध्यान दे रही हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।