लाइव टीवी

कबीर सिंह के सेट पर शाहिद ने कियारा आडवाणी से करवाया था 8 घंटे इंतजार, कॉफी विद करण 7 में सामने आई वजह

Updated Aug 24, 2022 | 12:59 IST

कॉफी विद करण के सीजन 7 में इस हफ्ते काउच पर नजर आएंगी शो की डेब्यूटेंट गेस्ट और टैलेंटड स्टार कियारा अडवाणी के साथ वर्सेटाइल एक्टर शाहिद कपूर। 

Loading ...
Koffee with Karan 7 Shahid and Kiara
मुख्य बातें
  • कॉफी विद करण के सीजन 7 का नया एपिसोड होगा प्रसारित
  • इस हफ्ते काउच पर नजर आएंगी कियारा आडवाणी
  • कियारा आडवाणी के साथ शाहिद कपूर आएंगे नजर

आइकोनिक होस्ट करण जौहर को कॉफी विद करण के काउच पर बॉलीवुड की कई लव स्टोरीज को सामने लाने के लिए जाना जाता हैं। इस चैट शो के सीजन 7 में इस हफ्ते काउच पर नजर आएंगी शो की डेब्यूटेंट गेस्ट और टैलेंटड स्टार कियारा अडवाणी के साथ वर्सेटाइल एक्टर शाहिद कपूर। शो के दिलचस्प बिंगो गेम के दौरान कियारा ने खुलासा करते हुए कहा कि अपने दिमाग में उन्होंने शाहिद कपूर को थप्पड़ मारना था। वो कहती हैं, "शूटिंग का यह मेरा तीसरा या चौथा दिन था, और मुझे आठ घंटे तक इंतजार करने के लिए कहा गया क्योंकि इस बात पर चर्चा हो रही थी कि शाहिद अगले सीन में कौन से जूते पहनेंगे।"

करण ने तुरंत कियारा की साइड लेते हुए उनके फैसले को वैलिडेट करते हुए कहा, "अगर मुझे जूते पर चर्चा के लिए 8 घंटे इंतजार करने के लिए कहा जाता, तो मैं भी  थप्पड़ मार देता।" हॉटस्टार स्पेशल्स कॉफी विद करण सीजन 7 का प्रसारण एक्सक्लूसिवली डिज्नी+ हॉटस्टार पर हो रहा है, जिसमें न्यू गेम्स के साथ-साथ ऑल टाइम फेवरेट रैपिड फायर - फैन्स को उनके पसंदीदा सितारों के करीब लाएगा।

Also Read: पत्नी कैटरीना कैफ संग इस बात पर होती है विक्की कौशल की लड़ाई, खुद किया खुलासा

कॉफी विद करण सीजन 7 सभी प्लेटफॉर्म सब्सक्राइबर्स के लिए उपलब्ध होगा। यू.एस. में फैन्स के लिए कॉफी विद करण सीजन 7 विशेष रूप से हुलु पर स्ट्रीम होगा। हॉटस्टार स्पेशल 'कॉफी विद करण सीजन 7 (इससे पहले कि सुर्खियों में आए) हर गुरुवार रात 12 बजे विशेष रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर देखना ना भूलें।

बता दें कि साउथ की सुपरहिट फिल्म अर्जुन रेड्डी की हिंदी रीमेक कबीर सिंह में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी ने लीड रोल निभाया गया था। यह फिल्म हिंदी सिनेमा की उन फिल्मों से एक है जो जबरदस्त हिट हुई हैं। फिल्म में शाहिद ने एक डॉक्टर का रोल निभाया था।   

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।